'मिर्ज़ापुर 2' का ट्रेलर हुआ रिलीज़, गुड्डू लेगा मुन्ना से बदला

पंकज त्रिपाठी, दिव्येंदु शर्मा, अली फजल, श्वेता त्रिपाठी अभिनीत 'मिर्जापुर 2' का धमाकेदार ट्रेलर जारी कर दिया गया है। 'मिर्ज़ापुर' का पहला सीज़न बड़े ही दिलचस्प मोड़ पर खत्म हुआ, तो वहीं से 'मिर्ज़ापुर 2' की कहानी शुरू होगी। इस सीज़न में देखना दिलचस्प होगा कि क्या गुड्डू पंडित, मुन्ना से भाई बबलू और पत्नी स्वीटी की मौत का बदला ले पाएगा और क्यो वो 'मिर्ज़ापुर' को हथिया पाएगा। 

Mirzapur 2 Trailer released

'मिर्ज़ापुर' के पहले सीज़न के बाद इसके दूसरे सीज़न को लेकर दर्शकों में काफी बेताबी थी, जो जल्दी ही खत्म होने जा रहा है। मंगलवार को 'मिर्ज़ापुर 2' का ट्रेलर अमेजन प्राइम वीडियो के यूट्यूब अकाउंट से जारी कर दिया गया है।

इस ट्रेलर में गुड्डू भैया उर्फ अली फजल ने धमाकेदार वापसी और उनके बदले की कहानी दिखाई गई है। इस सीजन गुड्डू पत्नी स्वीटी और भाई बबलू की मौत का बदला और 'मिर्ज़ापुर' दोनों लेने की तैयारी में हैं। सीजन 2 की स्ट्रीमिंग 23 अक्टूबर से की जाएगी।

पिछले सीजन के आखिरी एपिसोड में दिखाया गया था कि कालीन भैया के बेटे मुन्ना भैया ने बदले की भावना से गुड्डू के भाई बबलू और पत्नी स्वीटी का बेरहमी से मर्डर कर दिया है। इस सदमे के बाद दूसरे सीजन में गुड्डू भैया की धमाकेदार वापसी होगी। गुड्डू से बचने के साथ मुन्ना अपने पिता की जगह भी हासिल करना चाहता है, जिसके लिए वो हर मुमकिन कोशिश में हैं।

फिलहाल कालीन भैया उर्फ पंकज त्रिपाठी फिलहाल मिर्जापुर के राजा हैं। वहीं उनके उत्तराधिकारी बनने के पहले दावेदार उनका बेटा मुन्ना है, और दूसरे नंबर पर है गुज्जी और गोलू, जो इस बार सिर्फ बदला नहीं पूरा मिर्जापुर लेना चाहते हैं। इनके अलावा रति शंकर शुक्ला, जिन्हें गुड्डू ने जौनपुर में घुसकर मारा था, उनके बेटे शरद की भी निगाहे कालीन भैया की गद्दी पर है।

ग़ौरतलब है कि इस सीज़न में विक्रांत मेस्सी और श्रिया पिलगांवकर नहीं दिखेंगे। इनकी कमी को पूरा करने के लिए कुछ नए किरदारों को जोड़ा गया है। इन नए चेहरों में विजय वर्मा, प्रियांशु पेनयुली और ईशा तलवार शामिल हैं।

वहीं पंकज त्रिपाठी, अली फजल, श्वेता त्रिपाठी, दिव्येन्दु शर्मा, रसिका दुग्गल, हर्षिता शेखर गौड़, अमित सियाल, अंजुम शर्मा, शीबा चड्ढा, राजेश तैलंग और मनु ऋषि चड्ढा भी इस वेब सीरीज़ में अहम किरदारों हैं।

संबंधित ख़बरें
पंकज त्रिपाठी ने पूरी की 'क्रिमिनल जस्टिस 2' की शूटिंग

टिप्पणियाँ