आमिर खान पर सुमित राघवन ने क्यों कसा तंज?

आमिर खान के एक विज्ञापन को लेकर अभिनेता सुमित राघवन खासे खफा हैं। उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर लिखा, 'मराठी सरनेम तो बने ही ऐड्स और फिल्मों में बिगाड़े जाने के लिए हैं। आमिर खान ऐड में ‘शिंडे’ बोल रहे हैं। ‘शिंदे’ बोलना कितना मुश्किल है? और क्या किसी को उच्चारण नहीं पता? एजेंसी, प्रोडक्शन हाउस, क्लाईंट, स्क्रिप्ट-राईटर, असिस्टेंट, पोस्ट-प्रोडक्शन क्रू, किसी को नहीं पता? सच में? सयाजी बघ रे बाबा..'

Sumeet Raghvan take dig in to Aamir khan's latest ad

हिन्दी और मराठी के मशहूर अभिनेता सुमित राघवन ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिये आमिर खान पर तंज कसा है।

दरअसल, हाल ही में आमिर खान और आलिया भट्ट डिजीटल पेमेंट वॉलेट के ऐड में नज़र आ रहे हैं। इस ऐड में आमिर खान महाराष्ट्र पुलिस इंस्पेक्टर की भूमिका में हैं। इस विज्ञापन में आमिर खान द्वारा 'शिंदे' सरनेम के उच्चारण में हुई ग़लती सुमित को रास नहीं आ रही है।

‘साराभाई वर्सेज़ साराभाई’, ‘सजन रे झूठ मत बोलो’ और ‘बड़ी दूर से आए हैं’ जैसे शोज़ से मशहूर हुए अभिनेता सुमित ने अपने सोशल मीडिया पर इसे लेकर नाराजगी जाहिर की है और इस विज्ञापन से जुड़े लोगों को जमकर लताड़ भी लगाई है।

सुमित लिखते हैं, 'मराठी सरनेम तो बने ही ऐड्स और फिल्मों में बिगाड़े जाने के लिए हैं। आमिर खान ऐड में ‘शिंडे’ बोल रहे हैं। ‘शिंदे’ बोलना कितना मुश्किल है? और क्या किसी को उच्चारण नहीं पता? एजेंसी, प्रोडक्शन हाउस, क्लाईंट, स्क्रिप्ट-राईटर, असिस्टेंट, पोस्ट-प्रोडक्शन क्रू, किसी को नहीं पता? सच में? सयाजी बघ रे बाबा..’

बता दें, अपने नए ऐड में आमिर ‘इंस्पेक्टर देसाई’ के किरदार में हैं और उन्हें कुछ नया सीखने को मिलता है, लेकिन लग रहा है कि विज्ञापन में डिजिटल पेमेंट की बारीकी सीखने के बाद आमिर को मराठी सीखने का भी सबक मिल गया है।

संबंधित ख़बरें
आमिर खान 'मिस्टर परफेक्शनिस्ट' हैं या 'मिस्टर कॉन्ट्रोवर्शियल'?

टिप्पणियां