अक्षय कुमार 'लक्ष्मी बॉम्ब' के चलते हुए ट्रोल, ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है #ShameOnAkshayKumar

अक्षय कुमार अपनी फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' के चलते ट्विटर पर ट्रोल हो रहे हैं। #ShameOnAkshayKumar ट्रेंड कर रहा है। दरअसल, फिल्म को लेकर कुछ लोगों को कहना है कि इसमें लव ज़िहाद दिखाया जा रहा है। वहीं इस फिल्म पर धार्मिक भावनाएं भड़काना, कश्मीरी अलगाववादियों का पैसा लगने जैसे आरोप लग रहे हैं।

Akshay Kumar troll over twitter for 'Laxmi Bomb'

अक्षय कुमार की फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' का ट्रेलर अभी हाल ही में रिलीज़ किया गया है, जिसे काफी पसंद किया जा रहा है। यहां तक कि आमिर खान ने भी ट्रेलर को देखने के बाद अक्षय की तारीफ की और साथ ही सिनेमाघर में न देख पाने का मलाल भी जाहिर किया। वहीं आमिर की इस तारीफ से अक्षय कुमार काफी गदगद हुए और उन्होंने आमिर का आभार व्यक्त किया।

एक तरफ तो लोग इस फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं और ट्रेलर की तारीफ कर रहे हैं, तो वहीं सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने फिल्म का विरोध करना शुरू कर दिया है। हालात यह है कि अक्षय कुमार जमकर ट्रोल हो रहे हैं और नेटीजन्स ने अक्षय कुमार शर्म करो यानी #ShameOnAkshayKumar को ट्रेंड करवा दिया है।

ट्विटर पर लोग अक्षय कुमार और 'लक्ष्मी बॉम्ब' के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए तस्वीरें और वीडियो शेयर करना शुरू कर दिया है। दरअसल, पहले इस फिल्म का विरोध उतना नहीं हो रहा था, लेकिन जैसे ही आमिर खान ने अक्षय कुमार की फिल्म की तारीफ की, नेटीजन्स का गुस्सा उबल पड़ा।

आमिर ने 'लक्ष्मी बॉम्ब' पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, 'प्रिय अक्षय कुमार, बहुत ही गजब का ट्रेलर, मेरे दोस्त। इसे देखने का इंतजार नहीं कर सकता। यह बहुत बड़ी हिट होगी! काश यह सिनेमाघरों में रिलीज होती। तुम्हारी परफॉर्मेस आउटस्टैंडिंग है। सभी को शुभकामनाएं।'

अक्षय कुमार ने आमिर खान के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए आभार जताया और लिखा,'प्रिय आमिर, आपकी तारीफों और समर्थन, प्रोत्साहन के लिए धन्यवाद। इस खराब दौर में इसकी जरूरत है। दिल को छू लिया मेरे दोस्त।' इसके साथ ही उन्होंने मेन सपोर्टिंग मेन हैशटैग के साथ लिखा।

बता दें कि जब से आमिर खान और तुर्की की पहली महिला के साथ मुलाकात की तस्वीरें सामने आई हैं, तब से आमिर नेटीजन्स के निशाने पर हैं। उनका काफी विरोध किया जा रहा है। ऐसे में जब आमिर ने अक्षय की फिल्म की तारीफ की, तो इस फिल्म का विरोध शुरू हो गया।

हालांकि, सिर्फ आमिर खान की वजह से विरोध नहीं हो रहा है। विरोध के कई और कारण हैं। इनमें से पहला उनकी कनाडा की नागरिकता, दूसरा सुशांत सिंह राजपूत केस पर नहीं बोलने को लेकर, तीसरा रिया चक्रवर्ती का समर्थन करना, 'लक्ष्मी बॉम्ब' में अक्षय कुमार के किरदार का मुस्लिम होना, लव जिहाद, धार्मिक भावनाएं आहत करना और फिल्म बनाने में कश्मीरी अलगाववादियों के पैसा लगने का भी आरोप है।

संबंधित ख़बरें
अक्षय कुमार के 'लक्ष्मी बॉम्ब' ने कायम किया यह रिकॉर्ड

टिप्पणियां