'मेड इन इंडिया' बाइक चलाएंगे टॉम क्रूज़

हॉलीवुड फिल्म 'मिशन इम्पॉसिबल 7' में टॉम क्रूज़ 'मेड इन इंडिया' बाइक की राइड करते दिखेंगे। फिलहाल फिल्म की शूटिंग इटली में चल रही है और फिल्म सेट बाइक के साथ टॉम क्रूज़ की तस्वीरें वायरल हुई हैं। बता दें कि टॉम क्रूज़ की यह फिल्म कार और बाइक के शानदार स्टंट के लिए लोकप्रिय है और सफल फ्रेंचाइज़ी फिल्मों में एक है।

Tom Cruis ride 'Made In India' Bike in 'MI7'

हॉलीवुड एक्टर टॉम क्रूज इन दिनों 'मिशन इम्पॉसिबल 7' की शूटिंग इटली में कर रहे हैं। ऐसे में उनकी कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इन तस्वीरों और वीडियोज़ को देखने के बाद 'मिशन इम्पॉसिबल' फ्रेंचाइज़ी के दीवानों की बेसब्री कुछ और बढ़ गई है।

वहीं इंडियन फैन्स इन तस्वीरों के सामने के बाद दोगुना खुश हैं। दरअसल, एक तो टॉम क्रूज़ का जबरदस्त एक्शन से भरपूर फिल्म का इंतज़ार था, तो वहीं दूसरी इस फिल्म का इंडिया से कनेक्शन।

जी हां, कार और बाइक स्टंट के लिए लोकप्रिय इस फिल्म में टॉम क्रूज़ भारत में बनी बाइक से स्टंट करेंगे। इस मेड इन इंडिया बाइक पर टॉम क्रूज़ को बैठे देख इंडियन फैन्स काफी खुश हैं।

इटली में शूटिंग के दौरान टॉम क्रूज़ BMW G310 GS की राइडिंग करते देखा गया। बता दें, G310 GS भारत और दूसरी इंटरनेशनल मार्केट्स के लिए होसुर स्थित टीवीएस प्‍लांट पर मैन्‍युफैक्‍चर होती है। भारत में बनी इस बाइक BMW G310 GS को कई देशों में एक्सपोर्ट किया जाता है।

ग़ौरतलब है कि कोरोना वायरस महामारी फैलने के शुरुआत में बाइक स्टंट के दौरान ही टॉम क्रूज का एक्सिडेंट हुआ था, जिसकी वजह से 'मिशन इंपॉसिबल 7' शूटिंग बंद करनी पड़ी थी।

केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने भी टॉम क्रूज़ द्वारा मेड इन इंडिया बाइक के जरिये खतरनाक स्टंट करने वाली एक खबर को शेयर किया।

उन्होंने खबर शेयर करते हुए लिखा,'मेक इन इंडिया मिशन इम्‍पॉसिबल को मिशन पॉसिबल बना रहा है। टॉम क्रूज को उनकी अगली फिल्‍म में भारत में बनी बाइक को राइड करते देखिए।'

संबंधित ख़बरें
'जुरासिक वर्ल्ड: डोमिनियन' की प्रोडक्शन टीम हुई कोरोना संक्रमित

टिप्पणियां