अक्षय कुमार के 'लक्ष्मी बॉम्ब' ने कायम किया यह रिकॉर्ड

अक्षय कुमार की फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' का ट्रेलर 9 अक्टूबर को रिलीज़ किया गया था, जिसे बीते 24 घंटे में 70 मिलियन व्यूज़ मिले हैं। यह अपने आप में बड़ा रिकॉर्ड है। डिज्नी + हॉटस्टार वीआईपी पर और ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड और यूएई इन देशों में इस दिवाली 9 नवंबर 2020 को प्रीमियर के लिए तैयार है।

Akshay Kumar 'Laxmi Bomb' Traler set rocord

अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी स्टारर हॉरर-कॉमेडी 'लक्ष्मी बॉम्ब' का ट्रेलर 9 अक्टूबर को रिलीज़ किया गया। ट्रेलर में दिख रहा है कि एक ट्रांसजेंडर व्यक्ति की आत्मा अपना बदला लेने के लिए अक्षय के किरदार को वश में कर लेती है। ट्रेलर में कॉमेडी के साथ ड्रामा और हॉरर भी देखने को मिल रहा है, जिसे दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं।

तभी तो 'लक्ष्मी बॉम्ब' भारत में सिर्फ 24 घंटे में 70 मिलियन व्यूज के साथ, सबसे ज्यादा देखा जाने वाला फिल्म ट्रेलर साबित हुआ है।

वहीं अक्षय की इस फिल्म के ट्रेलर पर फिल्म इंडस्ट्री ने भी प्यार की बौछार की है। करण जौहर, तापसी पन्नू, भूमि पेडनेकर, कृति सैनन, कृति खरबंदा, सिद्धार्थ मल्होत्रा, वरुण धवन और अन्य ने ट्रेलर को काफी पसंद किया और फिर सोशल मीडिया पर इसे लेकर अपनी राय भी दी है।

राघव लॉरेंस द्वारा निर्देशित, डिज्नी + हॉटस्टार वीआईपी द्वारा प्रस्तुत, अ केप ऑफ गुड फिल्म्स, तुषार एंटरटेनमेंट हाउस और शबीना एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, लक्ष्मी बम डिज्नी + हॉटस्टार वीआईपी के अलावा ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड और यूएई में थिएटर में 9 नवंबर 2020 को प्रीमियर के लिए तैयार है।

संबंधित ख़बरें
'पृथ्वीराज चौहान' की शूटिंग शुरू करने जा रहे हैं अक्षय कुमार

टिप्पणियां