Bigg Boss 14: 'बिग बॉस' के लिए सिद्धार्थ शुक्ला ने ली है इतनी फीस

कलर्स टीवी के रियलिटी शो 'बिग बॉस 14' का हिस्सा बनने के लिए सिद्धार्थ शुक्ला ने मोटी फीस वसूली है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने, तो सिद्धार्थ 'बिग बॉस' हाउस में 14 दिन रहने के लिए 32 लाख रुपए की फीस ले रहे थे। जहां उन्हें 'बिग बॉस 13' का हिस्सा बनने के लिए उन्हें हर सप्ताह 9.5 लाख रुपए की फीस दी गई थी, जबकि इस बार 16 लाख रुपए दिए जा रहे हैं।

Sidharth Shukla in 'Bigg Boss 14'

'बिग बॉस 14' शुरू होने वाला है। वहीं इस सीज़न में पिछले सीज़न के विनर सिद्धार्थ शुक्ला भी शुरुआती दिनों में दिखाई देने वाले हैं, लेकिन इस बार 'बिग बॉस' का हिस्सा बनने के लिए सिद्धार्थ शुक्ला ने मेकर्स से अच्छी-खासी फीस वसूली है।

'बिग बॉस 13' के विनर सिद्धार्थ शुक्ला ने 'बिग बॉस 14' का हिस्सा बनने के लिए 32 लाख रुपए की फीस वसूली है। जहां बीते सीज़न में हर सप्ताह के लिए 9.5 लाख रुपए की फीस वसूली थी, जबकि इस बार हर सप्ताह के लिए 16 लाख रुपए ले रहे हैं।

सिद्धार्थ शुक्ला का सोशल मीडिया पर जबरदस्त क्रेज है। उनसे जुड़ी कोई भी अपडेट आते ही ट्विटर में टॉप ट्रेंडिग में शुमार हो जाते हैं। इसलिए उनकी लोकप्रियता को भुनाने के लिए मेकर्स ने उन्हें इस सीज़न का हिस्सा बनाया है।

वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सिद्धार्थ 14 दिन घर में रहने वाले हैं। यही नहीं, ख़बर है कि उनके साथ घर में शहनाज गिल भी आने वाली हैं।

संबंधित ख़बरें
Bigg Boss 14: सिद्धार्थ शुक्ला ने दिया गौहर खान को मुंहतोड़ जवाब

टिप्पणियां