Bigg Boss 14: सिद्धार्थ शुक्ला ने दिया गौहर खान को मुंहतोड़ जवाब

'बिग बॉस 14' के ग्रैंड प्रीमियर का एक बीटीएस वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें सलमान खान के सामने गौहर खान, सिद्धार्थ शुक्ला को 'गली का गुंडा' कह रही हैं, जिसके जवाब में सिद्धार्थ ने कहा कि वो जैसे हैं, वैसे ही 'बिग बॉस' हाउस में रहे। गौहर-सिद्धार्थ की तीखी नोक-झोंक के सामने आने के बाद सोसल मीडिया में दोनों के फैंडम के बीच जबरदस्त तकरार शुरू हो गई है।

Sidharth Shukla in BB14 Grand Primere

कलर्स टीवी के रियलिटी शो 'बिग बॉस 14' की शुरुआत आज यानि शनिवार रात 9 बजे होने वाली है। ग्रैंड प्रीमियर के दिन सलमान खान के साथ कुछ पुराने कंटेस्टेंट नज़र आने वाले हैं। इनमें 'बिग बॉस 13' के विनर सिद्धार्थ शुक्ला, 'बिग बॉस 7' की विनर गौहर खान और 'बिग बॉस 11' की रनरअप हिना खान शामिल हैं।

वहीं इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें ग्रैंड प्रीमियर के दिन सिद्धार्थ शुक्ला और गौहर खान के बीच तीखी नोक-झोंक देखने को मिल रही है।

इस वीडियो में सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान और गौहर खान दिख रहे हैं सलमान खान सवाल पूछ रहे हैं। वह गौहर खान से पूछते हैं कि आपने सिद्धार्थ को लेकर खुले मंच पर काफी कुछ कहा है।

इसके जवाब में गौहर ने कहा कि हां, उन्होंने कहा सिद्धार्थ 'गली का गुंडा' है, जिसे 'खाने का सलीका नहीं', 'बात करने की तमीज़ नहीं' है। गौहर ने यह भी कहा कि उन्हें सिद्धार्थ का गाली देना पसंद नहीं है।

गौहर के इस जवाब को सुनने के बाद सिद्धार्थ ने भी तुरंत कह डाला कि वो जैसे हैं, वैसे ही दिखते हैं और वैसे ही 'बिग बॉस 13' हाउस में रहे।

गौरतलब है कि यह वीडियो फैन पेज पर लीक किया गया है। अभी तक मेकर्स की ओर से कोई ऐसी पुष्टि नहीं की गई है। हालांकि, सिद्धार्थ शुक्ला और गौहर कान शो में मेंटॉर की भूमिका में दिखने वाले हैं।

पिछले सीज़न में सिद्धार्थ शुक्ला ने अपनी साफगोई, वनलाइनर्स और फाइटिंग स्पिरिट के लिए काफी सुर्खियां बटोरी। आसिम रियाज़ और उनके बीत हुई दोस्ती से तूतू-मैंमैं तक ने भी खूब चर्चा बटोरी। जबरदस्त फैनबेस वाले सिद्धार्थ विजेता बन कर निकले।

बता दें, इस सीज़न में भाग लेने वाले प्रतिभागियों की नाम की चर्चा शुरू हो गई है। इनमें जान कुमार, राधे मां, पवित्रा पुनिया, एजाज ख़ान, अभिनव शुक्ला, रुबिका दिलैक और जस्मिन भसिन जैसे नाम शामिल हैं। अब देखना है कि कौन-किस पर भारी पड़ता है।

संबंधित ख़बरें
सिद्धार्थ शुक्ला के नाम पर इंस्टाग्राम पर आया 'Sidhearts' फिल्टर

टिप्पणियां