'बेल बॉटम' की शूटिंग पूरी कर मुंबई लौटे अक्षय कुमार और वाणी कपूर

अक्षय कुमार फिल्म 'बेल बॉटम' की आउटडोर शूट के लिए ब्रिटेन गए हुए थे। फिल्म की शूटिंग पूरी करने के बाद वो 'बेल बॉटम' कास्ट एंड क्रू के साथ मुंबई लौट आए हैं। मुंबई एयरपोर्ट पर वाणी कपूर और अक्षय कुमार की तस्वीर सामने आई है। इससे पहले अक्षय ने फिल्म का ब्रिटेन शेड्यूल पूरा होने की जानकारी अपने सोशल मीडिया अकाउंट से दिया था।

Akshay Kumar and Vaani Kapoor at airport returning home after complete shoot of 'Bell Bottom'

अक्षय कुमार अपनी आगामी फिल्म 'बेल बॉटम' का ब्रिटेन शेड्यूल शूट पूरा कर के भारत लौट आए हैं।

इस बात की जानकारी उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से दी। वहीं मीडिया ने अक्षय कुमार और उनकी को-स्टार वाणी कपूर को एयरपोर्ट पर स्पॉट भी किया।

अपने ट्वीट में अक्षय ने लिखा, 'मिशन पूरा हुआ। एक लंबे लेकिन अच्छे शेड्यूल के बाद बेल बॉटम का शूट पूरा हुआ। अब घर वापसी का समय।'

वहीं अक्षय ने एयरपोर्ट एक खूबसूरत तस्वीर भी शेयर की, जिसमें वह अभिनेत्री वाणी कपूर के साथ पोज दे रहे हैं। फिल्म की शूटिंग स्कॉटलैंड के ग्लासगो में हो रही थी।

रंजीत एम तिवारी द्वारा निर्देशित 'बेल बॉटम' एक स्पाई थ्रिलर फिल्म है। इस फिल्म में अक्षय और वाणी के अलावा लारा दत्ता और हुमा कुरैशी भी खास भूमिका में हैं। फिल्म को अप्रैल 2021 में रिलीज होने की उम्मीद है।

इस फिल्म के अलावा अक्षय कुमार जल्द ही 'लक्ष्मी बॉम्ब', 'सूर्यवंशी', 'पृथ्वीराज', 'बच्चन पांडे' और 'रक्षाबंधन' सरीखी फिल्मों में नज़र आने वाले हैं।

संबंधित ख़बरें
अक्षय कुमार की 'बेल बॉटम' 2 अप्रैल 2021 को होगी रिलीज़

टिप्पणियां