Bigg Boss 14: पहले 'वीकेंड का वार' में सलमान खान ने लगाई घरवालों की क्लास

कलर्स टीवी के रियलिटी शो 'बिग बॉस 14' के पहले 'वीकेंड का वार' एपिसोड में सलमान खान ने कंटेस्टेंट्स की क्लास लगाई। अभिनव शुक्ला को जमकर लताड़ा, तो वहीं एजाज़ खान के अतीत का काला सच सामने आने पर सभी हैरान हो गए। इस हंगामेदार एपिसोड का प्रोमो चैनल ने जारी किया है। अब देखना दिलचस्प होगा कि आखिर कौन होता है इस सप्ताह 'बिग बॉस' हाउस से बेघर...

'Bigg Bos 14'First "weekend Ka vaar' salman khan roast abhinav shukla

'बिग बॉस 14' को शुरू हुए एक सप्ताह बीत चुका है और इस सीज़न का पहला 'वीकेंड का वार' आज प्रसारित होगा। इस एपिसोड का प्रोमो चैनल ने जारी कर दिया है।

प्रोमो में देखने को मिल रहा है कि सलमान खान ने जमकर हाउसमेट्स की क्लास लगाई है। सलमान के निशाने पर अभिनव शुक्ला रहे। अभिनव को न सिर्फ सलमान ने लताड़ा, बल्कि चेतावनी देते हुए कहा कि वो रुबीना दिलैक के गेम में दखल न दें।

साथ ही सलमान खान यह भी कहते दिखे कि रुबीना दिलैक को अपना गेम खुद खेलना चाहिए क्योंकि अभिनव शुक्ला उसको भटका रहे हैं, जिसकी वजह से रुबीना गलत राह पर जा रही हैं।

सलमान ने अभिनव को उनके गेम को लेकर सलाह भी दी और बताया कि आखिर वो कहां गलत हो रहे हैं। सलमान की बातें सुनकर अभिनव कुछ परेशान भी दिखे।

वहीं 'बिग बॉस 14' के मेकर्स ने 'बिग बॉस 14' का नया प्रोमो शेयर किया है, जिसको देखकर फैंस के बीच हड़कंप मच गया है। दरअसल, प्रोमो में सलमान खान एजाज़ खान का एक वीडियो देखते नजर आ रहे हैं।

इस वीडियो में एजाज खान सिद्धार्थ शुक्ला से अपने अतीत के बारे में बात करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में एजाज खान कह रहे हैं कि साल 2011 तक मैं ऐसा ही थी कि कोई भी लड़की को देखकर मैं... मेरे साथ बहुत बड़ा कांड होते होते बच गया है। मेरे साथ जो भी हुआ है उसको देखने के बाद में डर चुका हूं। एजाज खान की ये वीडियो देखकर घरवाले काफी हैरान नजर आ रहे हैं।

ऐसे में सलमान खान एजाज खान से इनके अतीत के बारे में खुलकर बात करने वाले हैं। सलमान खान एजाज खान को सलाह देंगे कि अगर गलत काम करोगे, तो गलत ही नजर आओगे। तुमको यहां पर सब सच बताना चाहिए था। किस बात से इतना डर रहे हो एजाज खान...। यहां से ही तो इस जंग की शुरुआत होगी।

'बिग बॉस 14' के इस प्रोमो में इस राज के बारे में और कोई जानकारी नहीं दी गई है। यही वजह है जो 'बिग बॉस 14' के फैंस इस राज को जानने के लिए बेताब हो रहे हैं। लोग जानना चाहते हैं कि ऐसा क्या राज है जिसके बारे में बात करने से एजाज खान इतना डर रहे हैं।

संबंधित ख़बरें
Bigg Boss 14: सिद्धार्थ शुक्ला और एजाज़ खान में हुई जबरदस्त भिड़ंत

टिप्पणियां