नोरा फतेही का चार्टबस्टर सॉन्ग 'एक तो कम ज़िंदगानी' को हुआ एक साल

नोरा फतेही ने अपने चार्टबस्टर सॉन्ग 'एक तो कम ज़िंदगानी' की पहली सालगिरह का जश्न मनाया। अपने फैन्स और फॉलोवर्स के साथ इस बेहतरीन डांस नंबर की मेकिंग झलक भी शेयर की। बीते साल रिलीज़ हुए इस गाने ने नोरा फतेही फैन्स की संख्या में इजाफा किया था, जो लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं।

Nora Fatehi's song 'Ek to kam Zindagani'

फुट-टैपिंग चार्टबस्टर 'एक तो कम जिंदगानी' की पहली सालगिरह का जश्न मनाते हुए नोरा फतेही ने अपने फैन्स और फॉलोअर्स के साथ इस उम्दा डांस नंबर बनाने में झलक साझा की है।

पिछले साल के सबसे बड़े चार्टबस्टर्स में से एक के रूप में पहचाने जाने वाले नोरा फतेही का 'एक तो कम ज़िंदगानी' एक्ट्रेस की चुलबुली चाल और खूबसूरती के कारण लोगों के बीच एक बड़ा हिट बन गया।

गाने से खूबसूरत यादों को ताजा करते हुए नोरा फतेही ने रिहर्सल वीडियो के साथ-साथ चार्टबस्टर सॉन्ग के सेट के वीडियो और तस्वीरों को भी साझा किया।

नोरा ने अपने हर काम में एक्स फैक्टर को शामिल करते हुए 'दिलबर', 'ओ साकी साकी', 'कमरिया' जैसे कुछ सबसे लोकप्रिय चार्टबस्टर्स किये हैं। साथ ही 'एक तो कम ज़िंदगानी' के साथ-साथ बाटला हाउस, स्ट्रीट डांसर जैसी फिल्में भी की हैं, जिन्होंने एक कलाकार के रूप वे और बेहतर नजर आई हैं।

नोरा हाल ही में एक डांस रियलिटी शो के जज के रूप में भी दिखाई दीं। आगामी प्रोजेक्ट्स की बात करें, तो अजय देवगन, सोनाक्षी सिन्हा, संजय दत्त स्टारर फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में नोरा एक जासूस के किरदार में दिखाई देंगी, और फिल्म में उनके एक्शन सीक्वेंस भी होंगे, जिसके लिए उन्होंने कड़ी ट्रेनिंग ली है।

संबंधित ख़बरें
नोरा फतेही ने बढ़ाई 'इंडियाज़ बेस्ट डांसर' की टीआरपी

टिप्पणियां