सुशांत सिंह राजपूत की 'दिल बेचारा' होगी सिनेमाघर में रिलीज़

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' सिनेमाघरों में रिलीज़ होने जा रही है। दरअसल, 15 अक्टूबर से सिनेमाहॉल को खोलने के आदेश केंद्र सरकार ने जारी कर दिया है।वहीं सुशांत की 'दिल बेचारा' के अलावा ईशान खट्टर की 'खाली पाली', कियारा आडवाणी की 'इंदु का जवानी' और विवेक ओबेरॉय की 'पीएम नरेंद्र मोदी', मनोज वाजपेयी की 'सूरज पर मंगल भारी' और हॉलीवुड मूवी 'टेनेट' भी सिनेमाघरों में उतरेगी।

Sushant Singh Rajput and Sanjana Sanghi film 'Dil Bechara'will release in theaters

अनलॉक-5 की शुरुआत हो चुकी है और 15 अक्टूबर से सिनेमाघर खोलने की इजाजत भी केंद्र सरकार ने दे दी है। हालांकि, कुछ कड़े दिशा निर्देशों का पालन करते हुई ही सिनेमाघर खोले जा सकते हैं। इस फैसले के बाद जल्द ही देशभर के मल्टीप्लैक्स और सिंगल स्क्रीन्स में रौनक लौटने वाली है।

इसी बीच खबर आ रही है कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' भी बड़े पर्दे पर दस्तक देने जा रही है। कुछ समय पहले ही सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म 'दिल बेचारा' को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज कर दिया गया था। उस दौरान सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म 'दिल बेचारा' ने कई रिकॉर्ड्स तोड़ते हुए सफलता के झंडे गाड़ दिए थे।

हालांकि, फिल्म के सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज़ नहोने के कारण सुशांत सिंह राजपूत के फैन्स का दिल टूट गया था। डिजीटल रिलीज़ के बाद यह फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज़ होने जा रही है, जिससे सुशांत के फैन्स में खुशी की लहर है।

फिल्म की रिलीज़ डेट को लेकर फिलहाल कुछ तय नहीं है, लेकिन अनुमान लगाया जा रहा है कि फिल्म नवंबर के पहले सप्ताह में फिल्म सिनेमाघरों में उतरेगी।

अब बीते 7 महीनों से सिनेमाघरों में ताला पड़ा हुआ है। ऐसे में थिएटर मालिकों के लिए भी सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म 'दिल बेचारा' महत्वपूर्ण साबित हो सकती है।
सुशांत की फिल्म तो नवंबर में रिलीज़ होने जा रही है, लेकिन सिनेमाघर खुलते ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक 'पीएम नरेंद्र मोदी' रिलीज़ होगी। विवेक ओबेरॉय की मुख्य भूमिका वाली यह फिल्म जनवरी में रिलीज़ हुई थी, लेकिन लॉकडाउन के बाद रिलीज़ होने वाली पहली फिल्म बनने जा रही है।

इसके अलावा ईशान खट्टर, अनन्या पांडे की फिल्म 'खाली पीली', जो हाल ही में डिजीटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ हुई थी, वो भी सिल्वर स्क्रीन पर उतरेगी।

वहीं कियारा आडवाणी की 'इंदु की जवानी', मनोज बाजपेयी और फातिमा सना शेख स्टारर 'सूरज पे मंगल भारी है' और 'टेनेट' भी जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है।

संबंधित खबरें
सुशांत के फैन्स ने चलाई #Revolution4SSR, ट्विटर हुआ क्रैश

टिप्पणियां