पंकज त्रिपाठी ने पूरी की 'क्रिमिनल जस्टिस 2' की शूटिंग

पंकज त्रिपाठी ने हॉटस्टार के शो 'क्रिमिनल जस्टिस' के दूसरे सीज़न की शूटिंग पूरी कर ली है। देशभर में कोरोना वायरस की वजह से शूटिंग रोक दी गई थी, लेकिन पिछले महीने इसकी शूटिंग फिर से शुरू की गई थी, जो अब पूरी हो गई है। इस वेब सीरीज़ के पहले सीज़न में पंकज त्रिपाठी 'माधव मिश्रा' के किरदार में दिखे थे, जिसकी काफी तारीफें हुईं।

Pankaj Tripathi complete 'Criminal Justice 2' Shoot

हॉटस्टार की वेब सीरीज़ 'क्रिमिनल जस्टिस' की दूसरी किश्त भी तैयार है। पंकज त्रिपाठी और कीर्ति कुल्हारी की मुख्य भूमिका वाली यह सीरीज इसी साल मार्च में शूटिंग शुरू हुई थी, लेकिन देश भर में कोरोना वायरस की वजह से शूटिंग को रोक दी गयी।

पिछले महीने ही शो की शूटिंग दोबारा शुरू की गयी और हाल ही मैं इस शो की शूटिंग अब पूरी हो गई है।

'क्रिमिनल जस्टिस' का पहला सीजन तिग्मांशु धूलिया और विशाल फुरिया ने बनाया था। पर अब इस शो का सीजन-2 बनाने का भार रोहन सिप्पी और अर्जुन बैनर्जी को सौंपा गया है।

यह शहर के विभिन्न स्थानों और मुंबई के बाहरी इलाके में शूट किया गया था।

इस शो में मुख्य भूमिका में पंकज त्रिपाठी हैं, जो एडवोकेट माधव मिश्रा के रूप में अपनी भूमिका को दोहराएंगे। जबकि कीर्ति कुल्हारी अपने अपमानजनक पति की हत्या करने के बाद मुकदमे में एक महिला की भूमिका निभाती हुई नज़र आएंगी।

इस साल 'गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल' जैसे नाम के साथ गोल्डन रन वाले त्रिपाठी ने शहर में बढ़ते कोविड मामलों के बीच शूटिंग की। हालांकि, कई फिल्मों की और शोज की शूटिंग जारी है, लेकिन अभिनेता अक्सर बाहर निकलने से सावधान रहते हैं।

पंकज त्रिपाठी, जो अपनी पत्नी और बेटी के साथ रहते हैं। शूटिंग सप्ताह के दौरान स्वयं ने घर के एक हिस्से में खुद को क्वारंटाइन कर दिया था। प्रोडक्शन की ज़िम्मेदारी पर प्रोटोकॉल के अनुसार सेट को दो बार सैनिटाइज़ किया गया जाता था। शूटिंग से पहले टीमों ने कोविड के लिए जांच करवाई थी, लेकिन त्रिपाठी ने यह सुनिश्चित किया कि वह जिम्मेदार थे और बीमारी को घर में आने से रोके अपने परिवार की सुरक्षा सुनिक्षित रखे।

वहीं एक छोटी टीम के साथ बाहर निकलते हुए अभिनेता ने यह भी सुनिश्चित किया कि वह संक्रमण के संपर्क की संभावनाओं को कम करने के लिए लगातार शूटिंग के बीच खुद को सैनिटाइज़ करते रहते थे। सतर्कता बरतने के साथ यह भी तय किया कि अपने टीम को घर से ही अपने भोजन और पानी लेकर आये।

संबंधित ख़बरें
पंकज त्रिपाठी ने 'कालीन भैया' को 'गब्बर', 'शाकाल', 'मोगैम्बो' का 2.0 वर्जन बताया

टिप्पणियां