अक्षय कुमार की 'बेल बॉटम' 2 अप्रैल 2021 को होगी रिलीज़

अक्षय कुमार की फिल्म 'बेल बॉटम' की शूटिंग पूरी हो चुकी है। फिल्म का लेटेस्ट पोस्टर शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने बताया कि फिल्म 2 अप्रैल 2021 को सिनेमाघरों में दस्तक देंगी। रंजीत एम तिवारी के निर्देशन में बनी फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा लारा दत्ता, हुमा कुरैशी और वाणी कपूर मुख्य भूमिका में हैं।

Akshay Kumar's 'BellBottom' Release on 2 April 2021

अक्षय कुमार फिल्म इंडस्ट्री के उन कलाकारों में से हैं, जो सलाना 4-5 फिल्में करते हैं। हालांकि, कोरोना महामारी के चलते उनकी रफ्तार धीमी हो गई। हालांकि, जैसे ही कोरोना काल में काम की शुरुआत हुई, शूटिंग करने के लिए सेट पर पहुंचने वाले कलाकारों में पहले नंबर पर रहे।

कुछ दिनों पहले ही अक्षय कुमार फिल्म 'बेल बॉटम' की टीम के साथ आउटडोर शूट के लिए रवाना हो गए थे, जो अब लगभग पूरी हो चुकी है।

इस बात की जानकारी अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिये दी। सुबह ही उन्होंने फिल्म का एक नया पोस्टर जारी करते हुए इसकी रिलीज़ डेट की घोषणा भी कर दी।

अक्षय द्वारा शेयर किए गए पोस्टर में वो काला चश्मा लगाए सूट- बूट में दिखाई दे रहे हैं। अक्षय के पीछे प्लेन दिखाई दे रहा है, जिसे देख मालूम होता है कि वो रनवे पर खड़े हैं। अक्षय कुमार, लारा दत्ता, हुमा कुरैशी और वाणी कपूर स्टारर 'बेल बॉटम' 2 अप्रैल 2021 के दिन सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

पोस्टर शेयर करते हुए अक्षय ने लिखा, 'हम अकेले कम कर पाते हैं, मगर साथ में बहुत कुछ कर सकते हैं। यह एक टीमवर्क है और मैं अपनी कास्ट और क्रू के हर सदस्य का आभारी हूं। बेलबॉटम पूरी हुई। पोस्टर यह रहा।'

इस फिल्म को बासु भगनानी, जैकी भगनानी और निखिल आडवाणी मिलकर प्रोड्यूस किया है। पिछले महीने अभिनेता के जन्मदिन पर भी एक लुक शेयर किया था।

बता दें, फिल्म की शूटिंग पूरी करने के लिए अक्षय डबल शिफ्ट में काम करते थे। अक्षय ने अपने 18 साल के रिकॉर्ड को इस फिल्म के लिए तोड़ा। शूटिंग के लिए वह सिर्फ 8 घंटे काम करते थे। अक्षय चाहते हैं कि डबल शिफ्ट में काम करके शूटिंग पूरी की जाए और प्रोड्यूसर्स के पैसे को बचाया जाए। यूनिट लोकल टीम के साथ डबल शिफ्ट में काम कर रही थी।

बता दें कि अक्षय कुमार इस समय बॉलीवुड के अकेले ऐसे अभिनेता हैं, जिनके खाते में सबसे ज्यादा फिल्में हैं। इनमें से कुछ बनकर तैयार हैं, लेकिन कोरोना वायरस महामारी के कारण सिनेमाघरों में रिलीज नहीं हो पा रही हैं और कुछ फिल्मों की शूटिंग अभी बाकी है।

संबंधित ख़बरें
अक्षय कुमार की 'लक्ष्मी बॉम्ब' थिएटर के साथ ओटीटी पर होगी रिलीज़

टिप्पणियां