शाहिद कपूर भी करेंगे डिजिटल डेब्यू, साइन की थिलर वेब सीरीज़

शाहिद कपूर भी अब डिजिटल डेब्यू करने जा रहे हैं। उन्होंने अपने डिजिटल डेब्यू के लिए निर्देशक जोड़ी राज-डीके की थ्रिलर वेब सीरीज़ के लिए हामी भर दी है। यह नेटफ्लिक्स की ऑरिजनल सीरीज़ होगी, जिसके लिए शाहिद ने 100 करोड़ की डील फाइनल की है।

Shahid Kapur is all set to digital Debut

कोरोना काल के चलते सिनेमाघर बंद रहे और ऐसे में ओटीटी प्लेटफॉर्म की चांदी हो गई। अब बड़े-बड़े सितारे धड़ल्ले से इस प्लेटफॉर्म पर उतरने को बेताब हैं। इन नामों में अब शाहिद कपूर का नाम भी जुड़ गया है। शाहिद एक लीडिंग ओटीटी प्लेटफॉर्म के थ्रिलर वेब सीरीज़ से डिजिटल डेब्यू करने जा रहे हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स की माने, तो शाहिद कपूर ने एक बड़ी डिजिटल सीरीज साइन की है। इस सीरीज को राज निदिमोरू और कृष्णा डीके यानी राज-डीके की जोड़ी द्वारा निर्देशित किया जाएगा।

इस जोड़ी ने इससे पहले फिल्म 'स्त्री' और 'द फैमिली मैन' सीरीज़ के लिए काफी तारीफें बटोरीं। वहीं 'द फैमिली मैन' की जबरदस्त कामयाबी के बाद कई ओटीटी प्लेटफॉर्म से सीरीज़ बनाने का ऑफर मिला था, जिसके बाद दोनों ने नेटफ्लिक्स के लिए सीरीज़ बनाने का फैसला कर लिया है।

नेटफ्लिक्स के लिए दोनों एक थ्रिलर सीरीज़ बनाने जा रहे हैं। इस सीरीज़ के लिए दोनों ने शाहिद कपूर के नाम को फाइनल किया था। वहीं जब शाहिद को इस वेब सीरीज की कहानी सुनाई गई, तो बिना देर किए उन्होंने इसके लिए हामी भर दी।

अब राज-डीके इस सीरीज की शूटिंग कबसे शुरू होगी, इस बारे में कुछ पुख्ता जानकारी नहीं है। वहीं फिलहाल शाहिद कपूर अपनी फिल्म 'जर्सी' की शूटिंग में व्यस्त हैं। लॉकडाउन से पहले फिल्म की शूटिंग चंडीगढ़ में चल रही थी, जिसे अचानक रोक दिया गया था। इस फिल्म को पूरा करने के बाद शाहिद अपने वेब डेब्यू की शूटिंग शुरू करेंगे।

इन प्रोजेक्ट के अलावा शाहिद और गुनीत मोंगा की बातचीत भी एक रीमेक फिल्म पर जारी थी, हालांकि इस पर अभी तक कोई अपडेट सामने नहीं आई है।

संबंधित ख़बरें
‘बत्ती गुल मीटर चालू’ की शूटिंग हुई शुरू

टिप्पणियां