सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

‘बत्ती गुल मीटर चालू’ की शूटिंग हुई शुरू

एक बार फिर फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ का मीटर शुरू हो गया है। बीते दिनों फाइनेंशियल दिक्कतों के चलते श्रद्धा कपूर और शाहिद कपूर की मुख्य भूमिका वाली फिल्म की शूटिंग रोक दी गई थी। अब उन परेशानियों से फिल्म बाहर आ चुकी है और मुंबई में फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। 

बत्ती गुल मीटर चालू

मुंबई। श्रद्धा कपूर और शाहिद कपूर की मुख्य भूमिका वाली ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ की शूटिंग मुंबई में शुरू हो चुकी है। उत्तराखंड में फर्स्ट शेड्यूल की शूटिंग होने के बाद इस पिल्म की शूटिंग रोक दी गई थी। 

दरअसल, फाइनेंशियल दिक्कतों की वजह से इसकी शूटिंग रोकनी पड़ी थी। फिल्म को क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट, भूषण कुमार और निर्देशक श्रीनारायण सिंह मिलकर इस फिल्म का निर्माण कर रहे थे, लेकिन फिल्म को वित्तीय संकटों से जूझना पड़ा। 

ख़बरें हैं कि क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट अपने हिस्से का फाइनेंशियल सपोर्ट फिल्म को नहीं दे पा रहा था, जिससे टी-सीरीज़ और श्रीनारायण सिंह को दिक्कतों हो रही थीं। बाद में फिल्म को लेकर निर्देशक और टी-सीरीज़ के मालिक भूषण कुमार ने मीटिंग की, जिसमें क्रिअर्ज को फिल्म से बाहर निकालने का फैसला लिया गया। इसके बाद टी-सीरीज़ ने फिल्म को पूरी तरह से टेकओवर कर लिया है। 

वहीं इस मामले पर क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट की प्रेरणा अरोड़ा ने कुछ भी कहने से इंकार किया। वहीं टी-सीरीज़ के भूषण कुमार ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि फिल्म को निर्देशक श्रीनारायण सिंह और नितिन चंद्रचूड़ के साथ मिल कर बना रहा हूं। हम यह सुनिश्चित करना चाहता हूं कि फिल्म तय शेड्यूल के मुताबिक ही चले। 

फिल्म अपने तय रिलीज़ डेट को ही रिलीज़ होगी। फिलहाल फिल्म की शूटिंग मुंबई में शुरू हो चुकी है।

संबंधित ख़बरें