सलमान खान ने पूरी की 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' की शूटिंग

सलमान खान ने अपनी फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' की शूटिंग पूरी कर ली है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने यह जानकारी दी। साथ ही यह बताया कि जल्दी ही इस फिल्म की रिलीज़ डेट की घोषणा होने वाली है। हाल ही में दिशा पाटनी और रणदीप हुड्डा ने फिल्म की शूटिंग पूरी की है।

Salman Khan Complete Shooting of 'Radhe: Your Most Wanted Bhai'

सलमान खान ने भी अपनी अपकमिंग फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' की शूटिंग पूरी कर ली है। बीते दिनों ही दिशा पाटनी और रणदीप हुड्डा ने शूटिंग पूरी करने के बाद सेट से जुड़ी फोटोज भी शेयर की थीं।

वहीं सलमान खान ने इस फिल्म की शूटिंग पूरी होने की जानकारी देते हुए अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वीडियो जारी करते हुए दी। सलमान ने यह भी बताया कि मेकर्स जल्दी ही फिल्म के रिलीज़ डेट का खुलासा करेंगे।

बता दें कि सलमान ने तय समय से पहले ही शूटिंग पूरी कर ली है। एक इंग्लिश लीडिंग डेली में छपी रिपोर्ट में एक सूत्र के हवाले से कहा गया है कि फिल्म की शूटिंग 3 अलग-अलग जगहों पर पूरी हुई है। इन जगहों में एंबी वैली, महबूब स्टूडियो और एनडी स्टूडियो शामिल हैं।

वहीं इस रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि शूटिंग के लिए सरकार द्वारा निर्धारित किए गए एसओपी का पालन सेट पर किया गया था। इसके अलावा यह बताया गया कि शूटिंग के दौरान केवल लिमिटेड क्रू ही मौजूद था और शूटिंग के दौरान 3 अलग-अलग जगहों पर टीम्स को डिवाइड भी किया गया था।

मीडिया रिपोर्ट्स की माने, तो एंबी वैली में सलमान खान और दिशा पाटनी के बीच एक गाना फिल्माया गया था। इस गाने को सीज़र गोंसाल्विस ने कोरियोग्राफ किया। इस सॉन्ग को शूट करते समय संगीतकार साजिद मौजूद रहे।

अभी तक मिली जानकारी के अनुसार फिल्म का फाइनल कट दिसंबर तक पूरा होने की उम्मीद है। वहीं फिल्म के पोस्ट-प्रोडक्शन का काम लॉकडाउन के दौरान भी किया जाता रहा। वहीं अब मेकर्स नए शॉट सीन्स को एडिट करने पर काम कर रहे हैं। ऐसे में जल्दी ही फिल्म की रिलीज़ डेट की घोषणा की जा सकती है।

संबंधित ख़बरें
Bigg Boss 14: पहले 'वीकेंड का वार' में सलमान खान ने लगाई घरवालों की क्लास

टिप्पणियां