अजय देवगन के भाई अनिल देवगन का निधन

अजय देवगन के भाई अनिल देवगन का निधन हो गया है। अजय ने यह जानकारी अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिये दी। साथ ही बताया कि महामारी के चलते प्रार्थना सभा नहीं की जाएगी। अनिल ने फिल्म 'राजू चाचा' से बतौर निर्देशक अपने करियर की शुरुआत की थी।

Ajay Devgan's Brother Anil Devgan Passes away

अजय देवगन के भाई अनिल देवगन का बीती रात निधन हो गया। अजय देवगन ने इस बात की जानकारी खुद ट्वीट कर के दी है।

अजय ने यह भी बताया कि महामारी के चलते प्रार्थना सभा का आयोजन नहीं किया जाएगा।

अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अजय ने अनिल की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'मैंने बीती रात अपने भाई को खो दिया। उनके दुर्भाग्यपूर्ण निधन ने हमारे परिवार का दिल तोड़ कर रख दिया है। ADFF और मैं उन्हें बहुत याद करेंगे। उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करें। महामारी के चलते प्रार्थना सभा का आयोजन नहीं कर पाएंगे।'

बता दें कि अनिल देवगन ने साल 996 में आई सनी देओल, सलमान खान और करिश्मा कपूर की फिल्म 'जीत' से बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर अपना करियर शुरू किया था। साल 2000 में आई अजय की फिल्म 'राजू चाचा' से अनिल ने अपनी निर्देशकीय पारी की शुरुआत की। इस फिल्म में काजोल, ऋषि कपूर और संजय दत्त भी अहम किरदारों में थे।

फिल्म 'राजू चाचा' अजय देवगन की भी पहली होम प्रोडक्शन फिल्म थी। साल 2005 में अनिल ने अजय को 'ब्लैकमेल' में निर्देशित किया था। निर्देशक के रूप में अनिल की आखिरी फिल्म 'हाल ए दिल' रही, जो साल 2008 में रिलीज़ हुई थी।

बता दें कि पिछले ही साल 27 मई को अजय के पिता वेटरन एक्शन निर्देशक वीरू देवगन का निधन हुआ था।

संबंधित ख़बरें
काजोल बेटी न्यासा के साथ शिफ्ट होने की कर रही हैं तैयारी

टिप्पणियां