'जुरासिक वर्ल्ड: डोमिनियन' की प्रोडक्शन टीम हुई कोरोना संक्रमित

हॉलीवुड फिल्म 'जुरासिक वर्ल्ड: डोमिनियन' की प्रोडक्शन टीम के कुछ सदस्य कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई है और इसी वजह से फिल्म की शूटिंग को फिलहाल के लिए रोक दिया गया है। ताजा जानकारी के अनुसार फिल्म की शूटिंग दो सप्ताह के लिए रोकी गई है। वहीं फिल्म की रिलीज़ डेट भी एक साल आगे बढ़ा दी गई है। अब यह फिल्म 10 जून 2022 में सिनेमाघरों में उतरेगी।

jurassic world shooting stop

हॉलीवुड फिल्म 'जुरासिक वर्ल्ड: डोमिनियन' की प्रोडक्शन टीम के कुछ सदस्यों को कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। इसलिए बतौर अहतियातन फिलहाल फिल्म की शूटिंग को दो सप्ताह तक के लिए रोक दिया गया है।

‘यूनिवर्सल पिक्चर्स ’ और ‘एम्बलिन एंटरटेनमेंट’ ने फिल्म की रिलीज़ डेट भी एक साल बढ़ाकर 10 जून 2022 कर दिया है।

अमेरिकी वेबसाइट पर छपी खबर के अनुसार ‘यूनिवर्सल पिक्चर्स’ के एक प्रवक्ता ने बताया कि यूनिट के कुछ लोगों को कोरोना वायरस से संक्रमित पाए जाने के बाद फिल्म की शूटिंग फिलहाल रोक दी गई है।

फिल्म के निर्देशक कोलिन ट्रेवोरो ने ट्वीट किया, ‘सुबह उठते ही ‘जुरासिक वर्ल्ड : डोमिनियन’ के कुछ सदस्यों के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की खबर मिली। हालांकि, फिर से की गई जांच में सभी के संक्रमित ना होने की पुष्टि हो गई है, लेकिन सुरक्षा नियमों के चलते हम दो सप्ताह के लिए शूटिंग रोक रहे हैं।’

संबंधित ख़बरें
हिमांशी खुराना ने दी कोरोना को मात

टिप्पणियां