सलमान खान ने शुरू की 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' की शूटिंग

सलमान खान ने अपनी फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' की शूटिंग करजत के एनडी स्टूडियो में शुरू की। फिल्म में सिर्फ कुछ दिनों की ही शूटिंग बाकी बची थी, लेकिन इसी बीच कोरोना वायरस के चलते लगे लॉकडाउन की वजह से शूटिंग रोक दी गई थी। अब जब आम जन-जीवन धीरे-धीरे इन परिस्थितियों के साथ जीना सीख रहे हैं, तो सलमान खान भी अपनी इस फिल्म के सेट पर लौट आए हैं।

Salman Khan Returning Set On 'Radhe: Your Most Wanted Bhai'

कोरोना वायरस के चलते लगे लॉकडाउन की वजह से कई फिल्मों में शूटिंग रोक दी गई थी। इन फिल्मों में सलमान खान की फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' भी शामिल है। अब जब सबकी ज़िंदगी की गाड़ी फिर से पटरी पर लौट रही है, तो सलमान भी अपनी फिल्म 'राधे' के सेट पर लौट आए हैं।

साढ़े छह महीने बाद इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो रही है। इस बात की जानकारी सलमान खान ने एक तस्वीर शेयर करते हुए दी और साथ ही अपने अनुभव भी साझा किए।

हालांकि, पिछले कई दिनों से सलमान खान रियलिटी शो 'बिग बॉस 14' के ग्रैंड प्रीमियर और प्रोमो को शूट करने में व्यस्त थे। 3 अक्टूबर (शनिवार) को इस शो का प्रीमियर हुआ। 'बिग बॉस 14' के ग्रैंड प्रीमियर के एक दिन बाद सलमान खान फिल्म 'राधे' के सेट पर लौट आए।

अपनी फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' के सेट पर पहुंचने के बाद उन्होंने फैंस के लिए इस खास दिन की झलकी शेयर की। तस्वीर में वो काले रंग का जैकेट और डेनिम पैंट पहने हैं। तस्वीर मेंकई बाइक्स भी दिख रही हैं। इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि फिल्म में बाइक्स के भी काफी एक्शन होंगे।

तस्वीर शेयर करते हुए सलमान ने लिखा, 'साढ़े 6 महीने बाद फिर से शूट पर वापसी। अच्छा महसूस होता है। #राधे।'

View this post on Instagram

Back to shoot after 6 1/2 months ... feels good #Radhe

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

इस तस्वीर के सामने आने के बाद सलमान के फैन्स का एक्साइटमेंट बढ़ गया है। बता दें यह फिल्म कोरियन एक्शन, थ्रिलर फिल्म 'द आउटलॉज' की रीमेक है। फिल्म में सलमान खान के साथ दिशा पाटनी, जैकी श्रॉफ, रणदीप हुड्डा भी नजर आएंगे।

फिल्म के एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग करजत के एनडी स्टूडियो में हो रही है। वहीं मुंबई में महबूब स्टूडियो में एक गाना भी शूट होना बाकी है।

संबंधित ख़बरें
सलमान खान 2 अक्टूबर से करेंगे 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' की शूटिंग शुरू

टिप्पणियां