Bigg Boss 14: पारस छाबड़ा से पवित्रा पुनिया ने छुपाई थी 'शादी की बात'

रियलिटी टीवी शो 'बिग बॉस 14' की कंटेस्टेंट पवित्रा पुनिया के एक्स बॉयफ्रेंड पारस छाबड़ा ने कहा है कि पवित्रा ने खुद के शादीशुदा होने की बात छुपा कर रखी थी और इसी वजह से दोनों का ब्रेकअप भी हुआ था। बता दें कि 'बिग बॉस' हाउस में दाखिल होने से पहले पवित्रा ने पारस को अपनी सबसे बड़ी ग़लती बताई थी, जिसके बाद पारस ने अपनी प्रतिक्रिया इस तरह दी है।

Paras Chhabra Shocking Statment on BB14 contestent Pavitra Punia

कलर्स टीवी के रियलिटी शो 'बिग बॉस 14' की कंटेस्टेंट पवित्रा पुनिया ने 'बिग बॉस' के घर में प्रवेश करने से पहले अपने एक्स-बॉयफ्रेंड और 'बिग बॉस 13' के कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा को लेकर बड़ा बयान दिया था। पवित्रा ने पारस को अपनी ज़िंदगी की बड़ी गलती करार दिया था।

वहीं अब पवित्रा की इस तीखी टिप्पणी पर पारस छाबड़ा भी सामने आ चुके हैं। उन्होंने एक लीडिंग वेब साइट को दिए अपने इंटरव्यू में पवित्रा और उनके 'झूठ' को लेकर कई खुलासे किए हैं।

पारस छाबड़ा ने कहा, 'पवित्रा ने सही कहा कि पारस उनकी सबसे बड़ी गलती थी, क्योंकि एक शादीशुदा औरत मुझे डेट करके मेरा मजाक नहीं बना सकती। जब उनके पति मुझे मैसेज करके कहा था कि आप दोनों जब तक चाहो साथ रह सकते हो, लेकिन मेरे से तलाक के बाद, ये देखकर मैं हैरान रह गया था।'

उन्होंने आगे कहा, 'इसके बाद मैंने इस बारे में उनसे सीधा सवाल किया और उन्होंने इसे कबूल किया। इसके बाद मुझे उनके बारे में एक के बाद एक कई शॉकिंग बातें पता चली। मुझे अभी अपना मुंह नहीं खोलना। मैं भी विस्फोटक हो सकता हूं, लेकिन समय ही सच बताएगा। अब वो 'बिग बॉस' हाउस में हैं। यदि मैंने अभी कुछ भी कहा तो चीजें मेरे खिलाफ ही जाएंगी और ये अच्छा नहीं होगा। उन्होंने तो मुझसे अपनी शादी के बारे में छुपाया।'

ग़ौरतलब है कि पवित्रा ने 'एमटीवी स्प्लिट्सविला 3' से अपनी शुरुआत की थी। फिर वो 'लव यू ज़िंदगी', 'सवारे सबके सपने प्रीतो', 'होंगे जुदा ना हम', 'ये हैं मोहब्बतें', 'कवच...काली शक्तियों से', 'गंगा', 'ससुराल सिमर का' और 'नागिन 3' में नज़र आ चुकी हैं।

संबंधित ख़बरें
Bigg Boss 14: सारा गुरपाल का झूठ पकड़ा गया, सामने आया मैरिज सर्टिफिकेट

टिप्पणियां