'सूरज पे मंगल भारी' होगी दिवाली पर रिलीज़

मनोज बाजपेयी, फातिमा सना शेख, दिलजीत दोसांझ स्टारर फिल्म 'सूरज पे मंगल भारी' 13 नवंबर को रिलीज़ हो रही है। अभिषेक शर्मा के निर्देशन में बनी यह फिल्म दिवाली रिलीज़ है। यह फिल्म नब्बे के दशक में सेट है, जिसमें मनोज बाजपेयी की वेडिंग डिटेक्टिव की भूमिका में हैं।

'Suraj Pe Mangal Bhari' release on Diwali

मनोज बाजपेयी, फातिमा सना शेख, दिलजीत दोसांझ की मुख्य भूमिका वाली फिल्म 'सूरज पे मंगल भारी' 13 नवंबर को रिलीज़ हो रही है।

फिल्म ‘तेरे बिन लादेन’ और ‘परमाणु: द स्टोरी ऑफ पोखरण’ सरीखी फिल्मों का निर्देशन करने वाले अभिषेक शर्मा के निर्देशन में बनी 'सूरज पे मंगल भारी' दिवाली रिलीज़ है।

हालांकि, यह पहला मौका होगा जब मनोज बाजपेयी और अभिषेक शर्मा साथ में काम कर रहे हैं।

वहीं कोरोना काल के चलते काफी समय से बंद सिनेमाघर आखिरकार 15 अक्टूबर से खुलने जा रहे हैं, तो ऐसे में यह फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज़ होगी।

फिल्म की रिलीज़ डेट की जानकारी मनोज बाजपेयी ने दी। उन्होंने फिल्म का पोस्टर शेयर किया। इस पोस्टर में एक कुंडली दिख रही है।

इस पोस्टर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'कृपया अपनी कुंडली जांच लें। शीध्र ही आप सभी के जीवन में, सूरज का प्रकोप और मंगल का प्रभाव बढ़ने वाला है। 'सूरज पे मंगल भारी' 13 नवंबर को। इस दिवाली तैयार हो जाइये धमाकेदार फैमिली इंटरटेनर के लिए।'

फिल्म की कहानी की बात करें, तो यह नब्बे के दशक में सेट है। इसमें मनोज बाजपेयी का किरदार वेडिंग डिटेक्टिव का है, जो दूल्हों का बैकग्राउंड चेक करते हैं।

निर्देशक अभिषेक शर्मा का कहना है कि फिल्म एक साफ-सुधरी फैमिली एंटरटेनर है और सोशल सटायर है। फिल्म में दिलजीत के किरदार का नाम 'सूरज' है, तो मनोज बाजपेयी के किरदार का नाम 'मंगल' है।

इनके अलावा फिल्म में मनोज पाहवा, सीमा पहवा, सुप्रिया पिलगांवकर, नीरज सूद, अभिषेक बनर्जी और विजय राज अहम किरदारों में होंगे।

बता दें दिवाली पर इससे पहले दो और फिल्मों की घोषणा हो चुकी है, जिनमें अक्षय कुमार की 'लक्ष्मी बॉम्ब' और राजकुमार राव की 'छलांग', लेकिन यह दोनों फिल्में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ हो रही हैं, जबकि 'सूरज पे मंगल भारी' सिनेमाघरों में उतर सकती है।

संबंधित ख़बरें
मिलाप जावेरी ने केआरके की पोल खोली, मनोज बाजपेयी का मिला साथ

टिप्पणियां