Bigg Boss 14: सीज़न का पहला नॉमिनेशन-एविक्शन एकसाथ, घरवाले हुए शॉक्ड

कलर्स टीवी के रियलिटी शो 'बिग बॉस 14' का पहला नॉमिनेशन और एविक्शन एक साथ हुआ। 'वीकेंड का वार' एपिसोड में सलमान खान ने हाउसमेट्स को जमकर लताड़ा, तो वहीं 'बिग बॉस' के इस नए ट्विस्ट से शो के गर्माने की उम्मीद है। फिलहाल ख़बरें हैं कि 'बिग बॉस 14' की पहली एविक्टेड कंटेस्टेंट सारा गुरपाल हैं। सीनियर्स द्वारा लिए गए फैसले की वजह से सारा गुरपाल को 'बिग बॉस' से बाहर जाना पड़ा।

Bigg Boss 14 first Evicted contested Sara Gurpal

'बिग बॉस 14' की टैगलाइन है 'अब सीन पलटेगा'। वहीं सोमवार को टेलीकास्ट किए जाने वाले एपिसोड के प्रोमो को देखने के बाद लग रहा है कि शो अपने टैगलाइन के मुताबिक ट्विस्ट देने को पूरी तरह से तैयार है।

'वीकेंड का वार' एपिसोड में सलमान खान ने घरवालों की निष्क्रियता को लेकर काफी लताड़ा। साथ ही सलमान ने सभी घरवालों को खुद को रैंक करने का टास्क दिया था, जिसमें किसी ने अपने लिए स्टैंड नहीं लिया था। यह देखने के बाद सभी सीनियर्स काफी अपसेट हुए थे।

अब 'बिग बॉस 14' के सोमवार के एपिसोड में कंटेस्टेंट्स को बड़ा झटका लगने वाला है। आज के एपिसोड में सीज़न का पहला नॉमिनेशन और एविक्शन एक ही दिन होगा। किसी एक सदस्य को यह शो छोड़कर जाना होगा।

शो में आए इन नए ट्विस्ट से घरवाले भी काफी हैरान हैं। चैनल द्वारा जारी किए गए प्रोमो वीडियो में 'बिग बॉस' उस एविक्टेड कंटेस्टेंट को कह रहे हैं कि वे मुख्य द्वार से होते हुए बाहर आ जाएं।

अब अपकमिंग एपिसोड में ही इसका खुलासा होगा कि कौन-सा सदस्य शो से बाहर जाता है। वहीं सोशल मीडिया पर 'बिग बॉस' से जुड़ी ख़बरें देने वाले हैंडल्स का दावा है कि सारा गुरपाल घर से एविक्ट होने वाली पहली कंटेस्टेंट हैं।

वहीं शो के प्रोमो के एक सीन में सारा रोती हुई दिख रही हैं और रुबीना दिलैक उन्हें गले लगा कर चुप करवा रही हैं।

ग़ौरतलब है कि 'वीकेंड का वार' एपिसोड में जाते हुए सलमान खान ने सभी 10 घरवालों को अपने बैग पैक करने को कहा था। फ्रेशर्स को उन्होंने अपना गेम सुधारने की सलाह दी, क्योंकि सलमान और मेकर्स कंटेस्टेंट की परफॉर्मेंस से खुश नहीं है।

बीते एपिसोड में सलमान खान ने सभी घरवालों को खुद को रैंक करने का टास्क दिया था, जिसमें किसी ने अपने लिए स्टैंड नहीं लिया था। किसी ने खुद को बेहतर बताने की कोशिश नहीं की थी। यह सब देख सीनियर्स और सलमान खान काफी अपसेट हुए थे। बाद में जाकर सभी घरवालों को अपनी गलती का अहसास हुआ।

अब शो में आए इस ट्विस्ट और एविक्शन के बाद शायद घरवाले कुछ एक्टिव हों और शो में परफॉर्म करें। देखते हैं आगामी एपिसोड में क्या कुछ नया देखने को मिलता है।

संबंधित ख़बरें
Bigg Boss 14: पहले 'वीकेंड का वार' में सलमान खान ने लगाई घरवालों की क्लास

टिप्पणियां