'थलाइवी' का शेड्यूल पूर कर मनाली पहुंची कंगना रनौत

कंगना रनौत अपनी फिल्म 'थलाइवी' का एक शेड्यूल पूरा कर अपने मनाली स्थित घर पहुंच चुकी हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर करते हुए दी। इस वीडियो में वो बता रही हैं हिमालय में सर्दियां आ चुकी हैं।

Kangana Ranaut at Manali Home

कंगना रनौत जब से सोशल मीडिया पर आई हैं, तब से वो काफी एक्टिव हैं। अपनी हर अपडेट वो ट्विटर के माध्यम से देती रहती हैं।

हाल ही में उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म 'थलाइवी' की एक और शेड्यूल की शूटिंग पूरी की है और शूटिंग की दौरान की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी।

हैदराबाद में फिल्म का पहला शेड्यूल पूरा करने के बाद वो अपने मनाली स्थित घर लौट गई है। अब उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो के जरिये हिमालय की सर्दियों की दस्तक की झलक दिखाई है।

कंगना रनौत ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा,'हैदराबाद में सुंदर रूप से सुखद था। यहां वापस आ गई हूं। हिमालय में शरद ऋतु सर्दियों में पिघल रही है, जब सूरज इस तरह चमकता है, तब यह एक आकर्षक चमक पैदा करता है। सुबह की हल्की गर्मी के साथ ठंडी मिल रही है, जो नशीला बना देता है।'

वहीं, एक दिन पहले कंगना रनौत अपने आने वाली फिल्म 'थलाइवी' की शूटिंग का एक और शेड्यूल पूरा कर लिया है। कंगना ने अपने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा किया, जिसमें वह तमलिनाडू की पूर्व सीएम जयललिता के रुप में दिखाई दे रही हैं।

उन्होंने ट्वीट में कहा, 'जया मां के आशीर्वाद से थलाइवी का एक और शेड्यूल पूरा हो गया है। कोरोना काल में काफी कुछ बदल गया है, लेकिन एक्शन और कट के बीच कुछ भी नहीं बदलता है। पूरी टीम का शुक्रिया।'

फिल्म 'थलाइवी' तमलिनाडू की भूतपूर्व सीएम जयललिता की जिंदगी पर आधारित है। फिल्म में रोल करने के लिए कंगना ने लगभग 20 किलो तक अपना वजन बढ़ाया है। फिल्म तमिल, तेलुगू और हिंदी भाषा में रिलीज किया जाएगा।

संबंधित खबरें
'थलाइवी' के सेट से कंगना रनौत ने शेयर की तस्वीरें

टिप्पणियां