Dasvi: अभिषेक बच्चन ने शुरू की 'दसवीं' की शूटिंग

अभिषेक बच्चन ने फिल्म 'दसवीं' की शूटिंग शुरू कर दी है। इसके साथ ही उन्होंने फिल्म से अपना फर्स्टलुक पोस्टर भी जारी कर दिया है। फिल्म की शूटिंग आगरा के केंद्रीय कारागार में शुरू हो चुकी है। अभिषेक के अलावा फिल्म में यामी गौतम और निमरत कौर भी अहम किरदारों में हैं। मेकर्स ने इसे हिलेरियस सोशल कॉमेडी फिल्म बताया है। फिलहाल अभिषेक का फिल्म से लुक काफी इंटरेस्टिंग है।

Abhishek-bachchan-starts-shooting-for-film-dasvi-share-first-look-poster

अभिषेक बच्चन अब अपनी अगली फिल्म की शूटिंग में जुट गए हैं और इसकी जानकारी उन्होंने अपने सोशल मीडिया के जरिये दी।

दरअसल, अभिषेक ने फिल्म 'दसवीं' से अपना फर्स्टलुक पोस्टर जारी करते हुए बताया कि फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। इस पोस्टर में अभिषेक रग्ड अवतार में हैं, जिसमें उनका अधपकी दाढ़ी यानी सॉल्ट एंड पेपर लुक है और उनके कानों में सोने की बालियां दिख रही हैं।

पोस्टर से जाहिर होता है कि अभिषेक फिल्म में ऐसे शख्स का किरदार निभाने जा रहे हैं, जिसने अभी तक दसवीं भी पास नहीं की है। उनका यह लुक इंटेस होने के साथ फनी भी है।

अभिषेक ने फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा है, 'मिलिए गंगाराम चौधरी से...शूटिं शुरू हो चुकी है...' इसके साथ यामी गौतम, निमरत कौर, दिनेश विजानसमेत कई लोगों को उन्होंने टैग भी किया है।

वहीं मेकर्स ने प्रेस स्टेटमेंट जारी कर बताया है ''हिन्दी मीडियम', 'अंग्रेज़ी मीडियम' और 'बाला' सरीखी फिल्मों को बनाने वाले अब एक नई हिलेरियस सोशल कॉमेडी फिल्म 'दसवीं' लेकर आ रहे हैं, जिसमें अभिषेक बच्चन, यामी गौतम और निमरत कौर अहम भूमिकाओं में होंगे।'

बता दें इस फिल्म को जियो स्टूडियो के साथ मिलकर दिनेश विजान, संदीप लेज़ल, शोभना यादव प्रोड्यूस कर रहे हैं, जबकि फिल्म का निर्देशन तुषार जलोटा कर रहे हैं।

संबंधित ख़बरें
अभिषेक बच्चन बनने जा रहे हैं मुख्यमंत्री

टिप्पणियां