अभिषेक बच्चन बनने जा रहे हैं मुख्यमंत्री

हाल ही में फिल्म 'लूडो' में नज़र आए अभिषेक बच्चन अब भ्रष्ट मुख्यमंत्री बनने जा रहे हैं। जी नहीं, वो राजनीति में प्रवेश नहीं कर रहे हैं, बल्कि अपनी अगली फिल्म 'दसवीं' में वो मुख्यमंत्री की भूमिका में नज़र आएंगे। तुषार जलोटा के निर्देशन में बनने जा रही इस फिल्म में अभिषेक के अपोज़िट यामी गौतम नज़र आएंगी और फिल्म की शूटिंग दिल्ली और आगरा में की जाएगी।

Abhishek Bachchan become CM for film 'Dasvee'

साल 2020 में अभिषेक बच्चन ने फिल्म इंडस्ट्री में अपने करियर के बीस साल पूरे किए। पिछले कुछ सालों में उनके करियर की गाड़ी पटरी पर नहीं चल रही थी, लेकिन धीरे-धीरे एक बार फिर से वो अपने करियर को शेपअप करने में जुट चुके हैं।

जहां एक तरफ उनकी हाल ही में फिल्म 'लूडो' रिलीज़ हुई है, तो वहीं 'द बिग बुल' और 'बॉब बिस्वास' सरीखी फिल्में जल्दी ही पर्दे पर उतरने वाली हैं। साथ ही अमेज़न प्राइम की वेब सीरीज़ 'ब्रीद 2' के लिए भी उनको काफी सराहा गया था।

ऐसे में अब ख़बरें आ रही हैं कि जल्दी ही अभिषेक पर्दे पर मुख्यमंत्री की भूमिका में नज़र आ सकते हैं। तुषार जलोटा के निर्देशन में बनने वाली फिल्म 'दसवीं' में अभिषेक एक भ्रष्ट मुख्यमंत्री के किरदार में नज़र आने वाले हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म 'दसवीं' पूरी तरह से राजनीति पर आधारित होगी, जिसमें एंटरटेनमेंट का भी जबरदस्त तड़का देखने को मिलेगा। फिल्म में अभिषेक एक दसवीं फेल सीएम बनने वाले हैं। वहीं इस फिल्म के माध्यम से लोगों को पढ़ाई के महत्व को समझाया जाएगा।

अभिषेक की इस फिल्म की शूटिंग आगरा और दिल्ली में की जाएगी। वहीं अभिषेक के अलावा फिल्म में यामी गौतम अहम भूमिक में नज़र आने वाली हैं।

यदि बात करें अभिषेक के वर्कफ्रंट की, तो उनकी 'बॉब बिस्वास' और 'द बिग बुल' जल्दी ही रिलीज़ होने वाली हैं।

संबंधित ख़बरें
अभिषेक बच्चन ने कहा, 'काम पर वापस जाने का वक्त हो गया है

टिप्पणियां