Anek: आयुष्मान खुराना की 'अनेक' सितंबर में होगी रिलीज़

आयुष्मान खुराना की फिल्म 'अनेक' 17 सितंबर 2021 को रिलीज़ हो रही है। फिल्म 'आर्टिकल 15' बनाने वाले अनुभव सिन्हा एक बार फिर से आयुष्मान के साथ काम कर रहे हैं। दिलचस्प बात यह है कि आयुष्मान के लिए अनुभव अपने करियर की सबसे महंगी फिल्म बना रहे हैं।

ayushmann-khurrana-starrer-film-anek-release-on-17th-september-2021-directed-by-anubhav-sinha

आयुष्मान खुराना बॉलीवुड के उन अभिनेताओं में से हैं, जो हट कर और दिलचस्प किरदार-कहानियों को चुनते हैं। इसी कड़ी में उनकी अगली फिल्म है 'अनेक'। हाल ही में इस फिल्म की शूटिंग शुरू हुई है और फिल्म से उनका लुक आउट हुआ था।

अनुभव सिन्हा के निर्देशन में बन रही 'अनेक' की रिलीज़ डेट भी सामने आ गई है। यह फिल्म 17 सितंबर 2021 को रिलीज़ हो रही है।

फिल्म की रिलीज़ डेट को लेकर अब आयुष्मान ने भी आधिकारिक तौर पर पुष्टि कर दी है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें लिखा है, 'नाम 'अनेक', लेकिन रिलीज डेट एक।'

इसके बाद आगे फिल्म की रिलीज डेट 17 सितंबर 2021 बताई गई है।

फिलहाल फिल्म की शूटिंग उत्तर प्रदेश में चल रही है। इस फिल्म को लेकर सिनेप्रेमी खासे उत्साहित है, क्योंकि आयुष्मान खुराना और अनुभव की जोड़ी ने इससे पहले दर्शकों को क्राइम ड्रामा 'आर्टिकल 15' सरीखी फिल्म दी थी। इस वजह से फिल्म को लेकर अभी से दर्शकों ने टकटकी लगा ली है।

हालांकि, फिल्म को लेकर कोई खास जानकारी सामने तो नहीं आई है, लेकिन आयुष्मान खुरान का 'जोशुआ' लुक दिलचस्प कथानक की तरफ इशारा कर रहा है। वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म 'अनेक' अनुभव के करियर की अब तक की सबसे महंगी फिल्म होगी, जिसे वह बड़े पैमाने पर बनाने पर बनाने जा रहे हैं। निर्देशक को उनकी फिल्मों के लिए लगातार समीक्षकों से सराहना हासिल हो रही है।

वहीं यदि आयुष्मान के वर्कफ्रंट की बात करें, तो वो लगातार अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट को लेकर व्यस्त हैं। वह अभिषेक कपूर के निर्देशन में बनने वाली फिल्म 'चंडीगढ़ करे आशिकी' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इसमें उनके साथ वाणी कपूर मुख्य अभिनेत्री के तौर पर नजर आएंगी। इसके अलावा वह अपनी आगामी फिल्म 'डॉक्टर जी' को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। अनुभूति कश्यप के निर्देशन में बन रही यह फिल्म स्त्री रोग के विषय में है।

संबंधित ख़बरें
आयुष्मान खुराना-वाणी कपूर की 'चंडीगढ़ करे आशिकी' की रिलीज़ डेट आई सामने

टिप्पणियाँ