हॉलीवुड स्टार कीनु रीव्स के 'जॉन विक' लुक में दिखे अली फज़ल, कर रहे हैं सीरीज़ की शूटिंग

अली फज़ल हाल ही में हॉलीवुड स्टार कीनु रीव्स की 'जॉन विक' अवतार में दिखे। दरअसल, इन दिनों अली एक वेब सीरीज़ की शूटिंग में व्यस्त हैं और उसी सेट से उनकी यह ताज़ा तस्वीरें लीक हुई हैं। फिलहाल इस वेब सीरीज़ को लेकर ज्यादा जानकारी हाथ नहीं लगी है, लेकिन अली के लुक ने उनके फैन्स की दिलचस्पी बढ़ी दी है।

Ali-fazal-goes-the-Keanu-Reeves-way-in-his-mysterious-John-Wick

इन दिनों अली फज़ल अपनी अगली वेब सीरीज़ की शूटिंग काफी सीक्रेटली कर रहे हैं। मिल रही जानकारी की अनुसार बीते एक सप्ताह से इस सीरीज़ की शूटिंग में व्यस्त हैं। फिलहाल इस सीरीज़ को लेकर कोई जानकारी तो हाथ नहीं लगी है, लेकिन अली का लुक सामने आ गया है।

दरअसल, शॉट देकर अपने वैनिटी में लौटते अली की तस्वीर वहां पर किसी फैन ने क्लिक कर लिया और अब यह लुक सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। दिलचस्प बात यह है कि अली का लुक काफी हद तक हॉलीवुड स्टार कीनु रीव्स का 'जॉन विक' लुक से मिलता-जुलता है।

अली के इस लुक को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। यहां तक कि कुछ तो उन्हें देसी 'जॉन विक' और कीनु रीव्स तक कहने लगे हैं।

वहीं इस प्रोजेक्ट से जुड़े एक सूत्र का कहना है, 'यह एक टाइट शेड्यूल था और अली सीरीज में एक दिलचस्प भूमिका निभा रहे है। कहानी के बारे में इस वक़्त कुछ भी कहना अपने आप में अन्याय करने जैसा होगा।लुक अपने आप में दिलचस्प है और कोई भी अली को जॉन विक लुक में मिस नहीं कर सकता है। श्रीजीत मुखर्जी द्वारी निर्देशित यह सीरीज की शूटिंग अली के साथ औरंगाबाद के एल्लोरा गुफाओं में किया गया है और इस साल के अंत में एक प्रमुख ओटीटी द्वारा जारी किया जाएगा।'

'मिर्ज़ापुर'की अगली किस्त के आस-पास चर्चा तेज होने के साथ अली फज़ल अपने अगले, कॉमेडी फ्रेंचाइजी 'फुकरे 3' की शूटिंग जल्द शुरू करेंगे।

संबंधित ख़बरें
'अल गोउना' इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल के लिए मिस्र जाएंगे रिचा चड्ढा और अली फज़ल

टिप्पणियाँ