आयुष्मान खुराना ने शुरू की फिल्म 'अनेक' की शूटिंग, शेयर किया 'जोशुआ' लुक

आयुष्मान खुराना ने अनुभव सिन्हा के निर्देशन में बन रही फिल्म 'अनेक' की शूटिंग शुरू कर दी है। सोशल मीडिया पर फिल्म से अपना लुक शेयर करते हुए जानकारी दी। फिल्म 'आर्टिकल 15' के बाद एक बार फिर से अनभव सिन्हा के साथ आयुष्मान काम कर रहे हैं। ख़बरें हैं कि यह फिल्म अनुभव के सबसे महंगी और बड़े पैमाने पर बनने वाली फिल्म है। वहीं अभी तक फिल्म की लीडिंग लेडी को लेकर कोई जानकारी हाथ नहीं लगी है।

Ayushmann Khurrana Look From Film Anek

फिल्ममेकर अनुभव सिन्हा के अगले प्रोजेक्ट को लेकर कयासों को बाज़ार गर्म था और अब उनके आगामी प्रोजेक्ट की घोषणा कर दी गई है। अनुभव के इस अपकमिंग फिल्म का नाम 'अनेक' है, जिसमें आयुष्मान खुराना नज़र आएंगे। अनुभव सिन्हा और आयुष्मान खुराना की जोड़ी ने 'आर्टिकल 15' जैसी फिल्म दर्शकों को दी थी और अब यह हिट जोड़ी फिर से वैसा ही कुछ करने जा रही है।

फिलहाल फिल्म से जुड़ी अधिकतर जानकारियों को अभी छुपा कर ही रखा गया है। यहां तक कि फिल्म की लीडिंग लेडी को लेकर भी कोई जानकारी सामने नहीं है है, लेकिन फिल्म से आयुष्मान ने अपना लुक ज़रूर शेर कर दिया है।

अनुभव और आयुष्मान दोनों ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर फिल्म के क्लैपबोर्ड के साथ एक तस्वीर साझा की है, जिसने उनके फैन्स को फिल्म के लिए और भी उत्साहित कर दिया है। आयुष्मान का 'जोशुआ' लुक काफी दिलचस्प है।

बता दें कि फिल्म की शूटिंग हाल ही में शुरू की गई है और निर्माताओं ने देश के उत्तर पूर्व क्षेत्र में एक व्यापक शूटिंग शेड्यूल की योजना बनाई है। रिपोर्ट्स की माने, तो फिल्म 'अनेक' अनुभव की अब तक की सबसे महंगी और बड़े पैमाने पर बन रही फिल्म है।

अनुभव सिन्हा के पिछले रिकॉर्ड को देखें, तो उन्होंने बैक-टू-बैक सफल फिल्म बॉक्स ऑफिस को दी है और इन फिल्मों को समीक्षकों ने सराहा भी है। इन फिल्मों में 'मुल्क', 'आर्टिकल 15' औऱ 'थप्पड़' शामिल हैं।

वहीं 'अनेक' अनुभव सिन्हा द्वारा निर्देशित है और बनारस मीडिया वर्क्स व टी-सीरीज के तहत भूषण कुमार और अनुभव सिन्हा द्वारा निर्मित है।

अब यदि आयुष्मान खुराना के वर्कफ्रंट की बात करें, तो वो 'डॉक्टर जी' में वह डॉक्टर उदय का किरदार निभाते नजर आएंगे। इस फिल्म का ऐलान पहले ही किया जा चुका है। हालांकि, इससे आयुष्मान का लुक अभी रिलीज नहीं किया गया है। फिल्म में आयुष्मान के साथ रकुल प्रीत भी अहम किरदार निभाती नजर आएंगी। इस फिल्म के अलावा आयुष्मान की अपकमिंग फिल्म 'चंड़ीगढ़ करे आशिकी' की भी शूटिंग पूरी हो चुकी है।

संबंधित ख़बरें
आलिया भट्ट और आयुष्मान खुराना ने इस प्रोजेक्ट के लिए मिलाया हाथ

टिप्पणियां