आकांक्षा सिंह ने चोटिल होने के बाद भी की अजय-अमिताभ की फिल्म 'मे डे' की शूटिंग

अजय देवगन-अमिताभ बच्चन की फिल्म 'मे डे' में 'बद्रीनाथ की दुल्हनियां' में नज़र आ चुकी अभिनेत्री आकांक्षा सिंह भी नज़र आने वाली हैं। इस फिल्म की शूटिंग के वक्त वो चोटिल हो गईं, लेकिन इसके बाद भी उन्होंने शूटिंग रूकने नहीं दी। एक प्रोफेशनल की तरह उन्होंने इस चोट के साथ की शूटिंग जारी रखी।

Aakansha Singh on the set of May Day

आकांक्षा सिंह ने तकरीबन चार साल पहले अपने एक्टिंग करियर का आगाज़ किया था और जल्दी ही वो अमिताभ बच्चन, अजय देवगन स्टारर फिल्म 'मे डे' में नज़र आएंगी।

इससे पहले आकांक्षा सिंह ने हिंदी फिल्म 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया', तेलुगु फिल्में 'मल्ली राव' और 'देवदास', कन्नड़ फिल्म 'पहलवान' में नज़र आ चुकी हैं। वहीं अब अजय देवगन की फिल्म 'मे डे' में वो एक अहम भूमिका में नज़र आ सकती हैं। इस फिल्म की शूटिंग में जुटी हुई हैं।

वहीं सेट से ख़बरें आईं कि पैर में चोट लगने के बाद भी वो शूटिंग करती रहीं। फिल्म से जुड़े एक सूत्र का कहना है कि कुछ दिनों पहले हैदराबाद में फिल्म की शूटिंग के दौरान आकांक्षा के पैर में चोट लगी थी, लेकिन चोट लगने के बावजूद उन्होंने शूटिंग जारी रखी, क्योंकि वह निर्माताओं और कलाकारों तथा क्रू सदस्यों का नुकसान नही चाहती थीं।

आकांक्षा ने वह शेड्यूल पूरा किया और रिकवर होने के लिए ब्रेक लिया । चूंकि फिल्म का मुंबई शेड्यूल एक दिन पहले ही शुरू हुआ, आकांशा ने शूटिंग शुरू कर दी। फिल्म से जुड़े सूत्रों का कहना है कि अभी भी आकांक्षा पूरी तरह से पैर के चोट से उबर नहीं पाईं हैं, लेकिन फिर भी प्रोफेशनल होने के नाते उन्होंने अपना काम शुरू कर दिया है।

संबंधित ख़बरें
प्रभास की 'आदिपुरुष' के 'शिव' होंगे अजय देवगन?

टिप्पणियां