Bhool Bulaiyaa 2: नवंबर में रिलीज़ होगी कार्तिक आर्यन की 'भूल भुलैया 2'

कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी और तबू स्टारर फिल्म 'भूल भुलैया 2' 19 नवंबर 2021 को रिलीज़ हो रही है। अनीस बज़्मी के निर्देशन में बनी फिल्म पहले 31 जुलाई 2020 को रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन कोरोना संकट के चलते फिल्म पोस्टपोन हुई। अब मेकर्स ने इसकी रिलीज़ डेट अनाउंस कर दी है।

Bhool-bhulaiyaa-2-will-release-on-19-november-2021-kartik-aaryan-kiara-advani-tabu-starrer-anees-bazmee-film

कोरोना वायरस के प्रकोप के चलते साल 2020 में न तो फिल्मों की शूटिंग हुई और ना ही फिल्म्स रिलीज़ हुईं, लेकिन साल 2021 के शुरू होते ही एक के बाद एक कई फिल्मों की थिएटर में उतरने की तारीख यानी रिलीज़ डेट से लेकर नई फिल्मों की अनाउंसमेंट शुरू हो चुकी है।

इसी कड़ी में कार्तिक आर्यन की मचअवेटेड फिल्म 'भूल भुलैया 2' की रिलीज़ डेट भी मेकर्स ने अनाउंस कर दी है। अनीस बज़्मी के निर्देशन में बनी कार्तिक आर्यन, तबू और कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म 'भूल भुलैया' 19 नवंबर 2021 को रिलीज़ हो रही है।

बता दें पहले यह फिल्म 31 जुलाई 2020 को सिनेमाघरों में उतरने वाली थी, लेकिन कोरोना के चलते लगे लॉकडाउन की वजह से फिल्म पूरी तरह से बन ही नहीं पाई। वहीं नवंबर में इसकी शूटिंग शुरू भी हुई, तो तबू ने निजी वजहों से फिल्म की शूटिंग नहीं की। ख़ैर, अब जैसे-तैसे फिल्म पूरी हो गई है, तो इसकी रिलीज़ डेट घोषित कर दी गई है।

गौरतलब है कि 'भूल भुलैया 2' साल 2007 में रिलीज़ हुई अक्षय कुमार, शाइनी आहूजा और विद्या बालन की सुपरहिट फिल्म 'भूल भुलैया' का सीक्वल है। वहीं ये फिल्म साल 1993 में आई मलयालम फिल्म 'मणिचित्राताजु' की रीमेक थी। 'भूल भुलैया' को डायरेक्टर प्रियदर्शन ने बनाया था, जबकि कार्तिक की ‘भूल भुलैया 2’ का निर्देशन अनीस बज़्मी कर रहे हैं और इसे भूषण कुमार, मुराद खेतानी और कृष्ण कुमार प्रोड्यूस कर रहे हैं।

संबंधित ख़बरें
कार्तिक आर्यन की 'भूल भुलैया 2' इस वजह से हुई पोस्टपोन

टिप्पणियां