Bhediya: 'भेड़िया' में दिखेगी वरुण धवन-कृति सैनन की जोड़ी

वरुण धवन और कृति सैनन की जोड़ी दिनेश विजान की हॉरर कॉमेडी यूनिवर्स की तीसरी फिल्म 'भेड़िया' में नजर आने वाली है। इस फिल्म के टीज़र को वरुण ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया। फिल्म का निर्देशन अमर कौशिश करेंगे और फिल्म 14 अप्रैल 2022 में रिलीज़ होगी।

bhediya-teaser-released-varun-dhawan-and-kriti-sanon-will-be-seen-in-the-horror-and-comedy-film

वरुण धवन और कृति सैनन हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'भेड़िया' में स्क्रीन शेयर करने जा रहे हैं। दिनेश विजान की हॉरर-कॉमेडी यूनिवर्स की इस तीसरी फिल्म में का टीज़र वरुण धवन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिये शेयर किया।

वरुण द्वारा शेयर इस टीज़र में वो इंसान से भेड़िया बनते दिखाई दे रहे हैं। टीज़र में जानकारी दी गई है कि यह फिल्म 14 अप्रैल 2022 को रिलीज़ होगी।

फिल्म 'दिलवाले' के बाद वरुण धवन और कृति सैनन की साथ में यह दूसरी फिल्म होगी। फिल्म में वरुण धवन और कृति सैनन के अलावा अभिषेक बनर्जी और दीपक डोबरियाल भी मुख्य भूमिकाओं में होंगे।

वहीं बता दिन फिल्म का निर्देशन 'स्त्री' फेम निर्देशक अमर कौशिक करने वाले हैं। फिल्म की शूटिंग मई से शुरू होने जा रही है। फिलहाल वरुण इस फिल्म की तैयारियों में जुट चुके हैं। फिल्म 'भेड़िया' 14 अप्रैल 2022 में सिनेमाघरों में उतरेगी।

फिल्म 'भेड़िया' का टीज़र शेयर करते हुए वरुण धवन ने लिखा, ''भेड़िया' का प्रणाम 'स्त्री' जी और 'रूही' जी को'।

दिनेश विजान के हॉरर-कॉमेडी यूनिवर्स की 'भेड़िया' तीसरी फिल्म है। वहीं इस यूनिवर्स की पहली फिल्म 'स्त्री' थी और दूसरी 'रूही' है, जो 11 मार्च को रिलीज़ होने जा रही है। फिल्म 'स्त्री' का निर्देशन हार्दिक मेहता ने किया हैl

मीडिया रिपोर्ट्स की माने, तो निर्माता दिनेश विजान फिल्म 'स्त्री' के प्रीक्वल 'मुझा' पर काम कर चुके हैं और जल्दी ही इसकी अनाउंसमेंट हो सकती है।

संबंधित ख़बरें
वरुण धवन 'भेड़िया' पर करेंगे फोकस, ढाई महीने नहीं करेंगे कोई एड शूट

टिप्पणियां