Bachchan Pandey: 'बच्चन पांडे' को लेकर कृति सैनन ने किया खुलासा

कृति सैनन ने फिल्म 'बच्चन पांडे' से अपने हिस्से की शूटिंग पूरी कर ली है। इस बात जानकारी देते हुए उन्होंने सोशल मीडिया पर अक्षय कुमार के साथ अपनी एक अनदेखी तस्वीर भी शेयर की। बता दें अभी भी इस फिल्म की शूटिंग चल रही है। सिर्फ कृति ने अपने हिस्से की शूटिंग पूरी कर ली है। फिलहाल जैसलमेर में अक्षय कुमार के साथ जैकलीन फर्नांडिज फिल्म की शूटिंग कर रही हैं और इसका निर्देशन 'हाउसफुल 4' फेम निर्देशक फरहाद सामजी कर रहे हैं।

bachchan-pandey-kriti-sanon-shares-a-glimpse-with-akshay-kumar-as-she-wraps-up-the-shoot

कृति सैनन बीते कुछ दिनों से जैसलमेर में अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'बच्चन पांडे' की शूटिंग कर रही थी। अब कृति सोशल मीडिया के जरिये जानकारी दी है कि उन्होंने फिल्म से अपने हिस्से की शूटिंग पूरी कर ली है।

जानकारी देते हुए कृति ने अक्षय कुमार के साथ फिल्म के सेट से एक अनदेखी तस्वीर भी शेयर की है। इस तस्वीर में कृति और अक्षय रोमांटिक मूड में नज़र आ रहे हैं।

इस तस्वीर को शेयर करते हुए कृति ने लिखा, ‘समय बस उड़ता गया और हम हंसते, खेलते, लंच और डिनर के वक्त एक फिल्म को पूरी कर चुके हैं। इस दौरान हम सभी एक फैमिली बन गए। सूर्यगढ़ के खूबसूरत राजमहल से विदा होना वाकई दिल तोड़ देने वाला था। लेकिन हम जल्द ही फिर से मिलेंगे सिनेमाघरों में!

बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग अभी पूरी नहीं हुई है। फिल्म की शूटिंग जैसलमेर में चल रही है। सिर्फ कृति ने अपने हिस्से के शूट को पूरा कर लिया है। फिलहाल अक्षय कुमार और जैकलीन इस फिल्म की शूटिंग में जुटे हुए हैं।

वहीं फिल्म का निर्देशन 'हाउसफुल 4' डायरेक्टर फरहाद सामजी कर रहे हैं। फिल्म में अक्षय कुमार, कृति सैनन के अलावा अरशद वारसी अहम रोल में हैं। फिल्म को साजिद नाडियाडवाला प्रोड्यूस कर रहे हैं।

यह फिल्म अगले साल 26 जनवरी 2022 को रिलीज़ होने वाली है। फिल्म 'बच्चन पांडे' में अक्षय कुमार का लुक काफी अलग है। वो एक गैंग्स्टर के किरदार में नजर आने वाले हैं, जबकि अरशद वारसी उनके दोस्त के किरदार में दिखाई देंगे।

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियां