Bhoot Police: 10 सितंबर को आ रही है 'भूत पुलिस'

सैफ अली खान, अर्जुन कपूर, जैकलीन फर्नांडिज़ और यामी गौतम स्टारर पवन कृपलानी के निर्देशन में बनी हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'भूत पुलिस' 10 सितंबर को रिलीज़ हो रही है। फिल्म की शूटिंग बीते साल नवंबर में हिमाचल प्रदेश में शुरू हुई थी, जो फरवरी 2021 में पूरी हो गई। फिल्म को तीन महीनों में पूरी शूट कर लिया गया। इसके आखिरी शेड्यूल को जैसलमेर में शूट किया गया था।

Bhoot-Police-releases-on-10th-september-2021-saif-ali-khan-arjun-kapoor-jacqueline-fernandez-yami-gautam-starrer

हॉरर-कॉमेडी फिल्मों के शौकीनों के साल 2021 खास रहने वाला है, क्योंकि इस साल हॉरर-कॉमेडी जॉनर की फिल्मों की बाढ़ आने वाली है। अभी हाल ही में राजकुमार राव, जान्हवी कपूर और वरुण शर्मा की फिल्म 'रूही' की रिलीज़ डेट सामने आई, तो अब सैफ अली खान, अर्जुन कपूर, जैकलीन फर्नांडिज और यामी गौतम स्टारर 'भूत पुलिस' की रिलीज़ डेट की घोषणा कर दी गई है।

पवन कृपलानी के निर्देशन में बनी फिल्म 'भूत पुलिस' 10 सितंबर 2021 को सिनेमाघरों में उतर रही है। मेकर्स ने फिल्म की रिलीज़ डेट का ऐलान एक पोस्टर के साथ किया। वहीं फिल्म की लीड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज़ ने फिल्म के पोस्टर कोशेयर करते हुए लिखा,'डरने के साथ हंसने के लिए तैयार हो जाइए, भूत पुलिस 10 सितम्बर को आ रही है'। साथ ही एक्ट्रेस ने #NewNormalIsParanormal का हैशटैग भी दिया है।

बता दें फिल्म अर्जुन कपूर और और सैफ अली खान घोस्ट हंटर्स की भूमिका में होंगे। पहली बार सैफ और अर्जुन स्क्रीन शेयर कर रहे हैं। जहां सैफ अपने करियर की दूसरी हॉरर-कॉमेडी फिल्म कर रहे हैं, वहीं इस जॉनर में अर्जुन की पहली फिल्म है। सैफ ने इससे पहले हॉरर कॉमेडी फिल्म 'गो गोवा गोन' में काम किया था।

फिल्म 'भूत पुलिस' को थ्रीडी में बनाया गया है। फिल्म 'भूत पुलिस' ए टिप्स फिल्म, और 12 वीं स्ट्रीट एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन रमेश तौरानी और अक्षय पुरी द्वारा निर्मित है।

इस फिल्म की शूटिंग महज तीन महीनों में ही पूरी कर ली गई। नवंबर 2020 में इसकी शूटिंग शुरू हुई थी, जो फरवरी 2021 में पूरी हो गई। फिल्म का निर्देशन पवन कृपलानी ने किया है।

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियां