करीना कपूर खान ने दिया बेटे को जन्म

करीना कपूर खान और सैफ अली खान के घर पर किलकारियां गूंजी। करीना दूसरी बार मां बनी। रविवार रात में उन्होंने बेटे को जन्म दिया। करीना ने अपने बच्चे को साल 2016 में जन्म दिया था। तैमूर अभी चार साल का है। ब्रीच कैंडी अस्पताल में करीना ने अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया।

kareena-kapoor-khan-and-saif-ali-khan-blessed-with-a-baby-boy

करीना कपूर खान और सैफ अली खान के घर में एक बार फिर किलकारियां गूंजी हैं। करीना कपूर ने रविवार रात मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया है। बता दें कि करीना ने अपने पहले बेटे तैमूर को साल 2016 में जन्म दिया था।

करीना के पिता रणधीर कपूर ने इस खबर की पुष्टि की है। उन्होंने एक न्यूज वेबसाइट से कहा, 'करीना और बच्चा दोनों ठीक हैं। मैंने अभी तक अपने नाती को नहीं देखा है, लेकिन मैंने करीना से बात की है और उसने मुझे बताया कि वो ठीक है और बच्चा भी स्वस्थ है। मैं बहुत खुश हूं और बच्चे को देखने के लिए उत्सुक हूं। तैमूर और सैफ दोनों भी बहुत एक्साइटेड हैं।'

बता दें कि दूसरे बच्चे के जन्म से पहले ही सैफ और करीना अपने नए घर में शिफ्ट हुए हैं। दोनों का नया घर काफी बड़ा है, जिसमें आलीशान लाइब्रेरी, स्विमिंग पूल और एक स्पेशल नर्सरी भी मौजूद है। इस नर्सरी में तैमूर अपने छोटे भाई के साथ समय बिताएंगे।

करीना और सैफ ने 16 अक्टूबर 2012 को मुंबई में शादी की थी। 20 दिसंबर 2016 को उनके बेटे तैमूर अली खान का जन्म हुआ। 12 अगस्त 2020 को सारा अली खान (सैफ और उनकी पहली पत्नी अमृता सिंह की बेटी) के 25वें जन्मदिन पर सैफ-करीना ने ऐलान किया था कि वे दूसरी बार पैरेंट्स बनने जा रहे हैं।

पहली बार की तरह इस बार भी करीना नेअपनी डिलीवरी से पहले तक काम करना जारी रखा था। यहां तक कि ड्यू डेट यानी 15 फरवरी के बाद भी वो कई जगह स्पॉट हुईं।

वर्कफ्रंट की बात करें, तो करीना दिसंबर में रिलीज होने जा रही 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आएंगी, जिसकी शूटिंग उन्होंने प्रेग्नेंसी के दौरान पूरी की।

संबंधित ख़बरें 

टिप्पणियाँ