दीया मिर्ज़ा बिजनेस मैन वैभव रेखी संग लेंगी सात फेरे

दीया मिर्ज़ा 15 फरवरी को शादी करने जा रही हैं। ख़बरों की माने, तो वो कथित बॉयफ्रेंड वैभव रेखी संग सात फेरे लेंगी। साल 2019 में प्रोड्यूसर साहिल सांघा से तलाक लिया, जिनसे उन्होंने साल 2014 में शादी की थी। अब दीया दूसरी बार दुल्हन बनने जा रही हैं। वैभव के साथ शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं, लेकिन आधिकारिक पुष्टि होना बाकी है।

Dia Mirza Tie Knot with Vaibhav Rekhi

अभिनेत्री दीया मिर्ज़ा दूसरी बार शादी करने जा रही हैं। साल 2019 में प्रोड्यूसर साहिल सांघा के साथ तलाक के बाद अब दीया मुंबई के बिजनसमैन वैभव रेखी के साथ सात फेरे लेने जा रही हैं। हालांकि, इस खबर को लेकर दीया की तरफ से कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है, लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दिया दीया और वैभव की शादी 15 फरवरी को होगी।

एक एंटरटेनमेंट पोर्टल के अनुसार, दीया 15 फरवरी को शादी करेंगी, जिसमें उनके और वैभव के परिवार वाले, रिश्तेदार और करीबी दोस्त शामिल होंगे। बीते कुछ समय ख़बरें थीं कि दीया और वैभव एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं, जिसके बाद अब इन दोनों ने शादी करने का फैसला कर लिया है।

कौन हैं वैभव रेखी

वैभव रेखी जानी-मानी योगा इंस्ट्रक्टर सुनैना रेखी के पति थे। वैभव रेखी और सुनैना रेखी अब अलग हो चुके हैं। इन दोनों की एक बेटी भी है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो कोरोना वायरस के चलते लगे लॉकडाउन के दौरान वैभव रेखी और दीया मिर्ज़ा की नजदीकियां बढ़ी थीं। साहिल सांघा को तलाक देने के बाद दीया की जिंदगी में वैभव रेखी की एंट्री हुई।

ग़ौरतलब है कि दीया ने साल 2014 में साहिल सांघा से शादी की थी। इसके 5 साल बाद दीया ने उनसे अलग होने का फैसला लेते हुए तलाक ले लिया था। दीया मिर्ज़ा ने एक लंबी चौड़ी पोस्ट शेयर करके इस बात का खुलासा किया था। इस पोस्ट में दीया ने लिखा था कि अलग होने के बाद भी दोनों अच्छे दोस्त की तरह साथ रहेंगे। 11 साल साथ रहने के बाद दीया और साहिल ने अलग होने का फैसला किया था।

वहीं दीया और साहिल ने मिलकर 'बोर्न फ्री एंटरटेनमेंट' नाम से प्रोडक्शन हाउस भी शुरू किया था और उनकी पहली फिल्म ज़ायेद खान के साथ थी, जिसका टाइटल था 'लव ब्रेकअप्स जिंदगी'। एक्टिंग करियर की बात करें, तो दीया, तापसी पन्नू के साथ फिल्म 'थप्पड़' में नज़र आई थीं। फिलहाल वो तेलुगू फिल्म 'वाइल्ड डॉग' के लिए शूटिंग कर रही हैं।

संबंधित ख़बरेंरिचा चड्ढा ने बॉलीवुड में जेंडर इक्वालिटी को लेकर लिखा एक इम्पोर्टेंट मैसेज

टिप्पणियां