OM: The Battle Within : आदित्य रॉय कपूर की फिल्म की शूटिंग हुई शुरू

आदित्य रॉय कपूर और संजना सांघी स्टारर फिल्म 'ओम: द बैटल विदइन' की शूटिंग शुरू हो गई है। ज़ी स्टूडियो और अहमद खान के निर्माण में बनने वाली इस फिल्म का यह तीन महीनों का शेड्यूल होगा, जिसके लिए मुंबई के फिल्म सिटी में जबरदस्त सेट तैयार किया गया है। वहीं हाई-ऑक्टेन एक्शन सीन्स के लिए इंटरनेशनल स्टंट डायरेक्टर को बुलाया गया है।

Aditya Roy Kapoor 'Om: The Battle Within' goes on Floors

आदित्य रॉय कपूर और संजना सांघी स्टारर फिल्म 'ओम: द बैटल विदइन' की शूटिंग शुरू हो चुकी है। यह तीन महीने की शेड्यूल है, जिसके लिए खास सेट तैयार करवाया गया है। इस एक्शन थ्रिलर फिल्म में इस जोड़ी को शानदार एक्शन लुक में दिखाया जाएगा और वे कई एड्रेनालाईन-पम्पिंग एक्शन सीन्स का निर्माण कर रहे हैं।

इन सीन्स को फिल्माने के लिए ज़ी स्टूडियो और अहमद खान द्वारा फिल्मसिटी में सेट तैयार किया है। इस फिल्म के कई हाई-ऑक्टेन एक्शन कट्स की शूटिंग के लिए एक किलोमीटर का स्ट्रेच सेट बनाया गया है। मैन लीड ने शूटिंग के लिए सभी ज़रूरी तैयारियां कर ली हैं। साथ ही इन सीन्स को प्रोफेशली फिल्माने के लिए इंटरनेशनल स्टंट डायरेक्टर और कॉरियोग्राफर्स को बुलाया गया है।

एक्शन सीन्स के बारे में बाद करते हुए प्रोड्यूसर अहमद खान ने बताया, 'हमने ‘ओम: द बैटल विद इन’ के लिए भव्य एक्शन दृश्यों की योजना बनाई है, जिसे अगले कुछ दिनों में शूट किया जाएगा। एक्शन निर्देशक केचा खम्फाकडे, जिन्होंने मेरे निर्देशन में मेरे साथ काम किया है, परवेज शेख के साथ ये सीक्वेंस शूट करेंगे । फिल्म के एक बार दर्शकों के लिए यह काफी रोमांचक होगा।'

इस शेड्यूल के बाद, टीम फिल्म के लिए गाने शूट करेगी और आखिरी शेड्यूल के लिए विदेश यात्रा करेगी। ज़ी स्टूडियो, अहमद खान और शायरा खान द्वारा निर्मित ज़ी स्टूडियो और अहमद खान, ए पेपर डॉल एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन, फिल्म 'ओम: द बैटल विदइन' का निर्देशन कपिल वर्मा कर रहे हैं।

संबंधित ख़बरें
आदित्य रॉय कपूर के साथ फिल्म 'ओम' में नज़र आएंगी दिशा पाटनी

टिप्पणियां