खेसारीलाल ने कहा, 'मुझे दूसरा सुशांत बनाना चाहती है इंडस्ट्री...'

भोजपुरी एक्टर खेसारीलाल यादव ने अपने फेसबुक लाइव में आकर कहा कि इंडस्ट्री उन्हें दूसरा सुशआंत सिंह बनाना चाहती है। उन्होंने बिना किसी का नाम लिए अप्रत्यक्ष तौर आत्महत्या करने की बात कही। गुरुवार को अपने 11 मिनट के लाइव में उन्होंने भोजपुरी इंडस्ट्री और निजी ज़िंदगी को लेकर कई खुलासे किए।

Khesari-lal-yadav-emotinal-says-bhojpuri-industry-make-me-sushant-singh-rajput

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री का लोकप्रिय चेहरा और 'बिग बॉस 13' में नज़र आ चुके खेसारी लाल यादव ने फेसबुक लाइव में खुद पर दबाव होने की बात कही है। खेसारी ने इस लाइव में कहा कि इंडस्ट्री उनको दूसरा सुशांत सिंह राजपूत बनाना चाहती है। उन्होंने गुरुवार को 11 मिनट के फेसबुक लाइव के दौरान भोजपुरी इंडस्ट्री और अपनी निजी जिंदगी के भी कई खुलासे किए।

खेसारीलाल यादव और भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी के साथ हुआ उनका विवाद भी सामने आ गया है। इस वीडियो में खेसारी ने अप्रत्यक्ष तौर पर आत्महत्या की बात भी कही है।

बीते कुछ दिनों से मीडिया में रिपोर्ट्स हैं कि खेसारी के पीछे भोजपुरी इंडस्ट्री के कुछ लोग पड़े हुए हैं। इस लाइव बातचीत के दौरान खेसारी लाल यादव काफी भावुक हो गए और रोते हुए भी दिखाई दिए।

खेसारी इस वीडियो में कहते हैं कि भोजपुरी इंडस्ट्री के लोग मुझे दूसरा सुशांत सिंह राजपूत बना देंगे, जितना प्यार सुशांत को बॅालीवुड से मिला, कुछ वैसा ही उतना प्यार मुझे भोजपुरी इंडस्ट्री वाले दे रहे हैं।

वो आगे बताते हैं, 'मैं उतना कमजोर नहीं हूं। मेरे साथ मेरे दर्शक हैं। देश की जनता है। पता नहीं लोगों को मुझसे क्या दिक्कत है? साल 2011 में मैं इंडस्ट्री में आया, तभी से लोगों की नजरों में चुभता रहा हूं।'

खेसारी ने अपने कार्यों को लेकर आगे कहा, 'शायद मेरी फिल्में हिट होती हैं। मैं समाजसेवा करता हूं। इस वजह से शायद मैं उनकी नजरों में चुभता हूं। लोगों को लग रहा है कि मैं सुशांत सिंह राजपूत जैसा गलत कदम उठा लूंगा। मैं ऐसा बिलकुल नहीं करूंगा।'

अपनी बात को समझाते हुए वो कहते हैं, 'मेरा विरोध करने वालों के पास बहुत पैसे हैं। वो पैसों से सिर्फ सामान खरीद सकते हैं, सम्मान नहीं। सारी इंडस्ट्री मिलकर एक को दबाना चाहती है।'

खेसारी चेतावनी देते हुए कहते हैं, 'मैं किसी से दबूंगा नहीं। मैं जनता के दम पर इंडस्ट्री में टिका हुआ हूं। मेरे लिए जब पूरा बिहार बंद हो सकता है, तो मुझे उन लोगों से कोई फर्क नहीं पड़ता।'

ग़ौरतलब है कि इससे पहले काजल राघवानी ने भी खेसारी पर आरोप लगाए हैं। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि खेसारी उन्हें बदनाम कर रहे हैं। उनके करियर में उनका कोई योगदान नहीं है। साथ ही खेसारी सोशल मीडिया पर गालियां दिलवा रहे हैं।

एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में काजल ने कहा कि एक मंच पर से खेसारी ने कहा कि मैं धोखेबाज हूं। हम दोनों की जोड़ी पर्दे पर आगे नहीं दिखेगी। एक लड़की के बारे में हजारों की भीड़ में ऐसा नहीं कहना चाहिए। मैंने उन्हें क्या धोखा दिया, क्या वह मेरे साथ शादी करते? वो तो शादीशुदा हैं। बाल-बच्चे वाले शख्स हैं।

वहीं काजल ने अपने इस इंटरव्यू में यह भी कहा था कि पवन सिंह की वजह से खेसारी को स्टारडम मिला है। काजल का यह बयान भी खेसारी को खासा चुभा।

टिप्पणियां