अक्षय कुमार की 'बेल बॉटम' 28 मई को होगी रिलीज़

अक्षय कुमार स्टारर स्पाय-ड्रामा फिल्म 'बेल बॉटम' 28 मई 2021 को रिलीज़ होने जा रही है। रंजीत एम तिवारी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा वाणी कपूर, हुमा कुरैशी, लारा दत्ता और आदिल हुसैन नज़र आएंगे। वासु भगनानी, जैकी भगनानी के पूजा एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी यह बॉलीवुड की पहली बड़ी फिल्म है, जो कोरोना वायरस पैडमिक के दौरान शुरू और फिर पूरी हुई है।

akshay-kumar-bell-bottom-releases-on-28-may-2021

अक्षय कुमार की मुख्य भूमिका वाली फिल्म 'बेल बॉटम' की रिलीज़ डेट मेकर्स ने अनाउंस कर दी है। यह फिल्म 28 मई 2021 को सिनेमाघरों में उतर रही है। अक्षय कुमार के अलावा फिल्म में वाणी कपूर, लारा दत्ता, हुमा कुरैशी और आदिल हुसैन सरीखे कलाकार अहम किरदारों में नज़र आएंगे।

रंजीत एम तिवारी के निर्देशन में बनी इस फिल्म का निर्माण वासु भगनानी-जैकी भगनानी की पूजा एंटरटेनमेंट के बैनर तले किया गया है। फिल्म में अक्षय कुमार एक रॉ एजेंट के किरदार में दिखाई देंगे। यह फिल्म 1980 के बैकड्रॉप पर बेस्ड होगी।

हालांकि, पहले यह फिल्म 2 अप्रैल को रिलीज़ होने थी, लेकिन अब मेकर्स ने नई तारीख की घोषणा कर दी है। वहीं फिल्म के ओटीटी पर रिलीज़ होने की बात हो रही थी, लेकिन अब इसे थिएटर में उतारा जा रहा है। अक्षय के फैन्स के लिए वाकई खुशखबरी है।

फिल्म को लेकर दिलचस्प तथ्य यह है कि यह बॉलीवुड की पहली बड़ी फिल्म है, जो कोरोना वायरस पैडमिक के दौरान शुरू हुई और फिर पूरी हुई। जी हां, फिल्म की कास्ट एंड क्रू समेत अक्षय कुमार ने अगस्त के महीने में यूके में फिल्म शुरू की थी, तो वहीं 30 सितंबर तक फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली गई।

>फिल्म की कहानी असीम अरोरा और परवेज़ शेख ने लिखी। लॉकडाउन के दौरान ही फिल्म की स्क्रिप्ट फाइनल कर ली गई और फिर अगस्त से फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी गई।

संबंधित ख़बरें'रामसेतु' में जमेगी अक्षय कुमार-जैकलीन फर्नांडिज़ की जोड़ी

टिप्पणियां