वरुण धवन नहीं, विक्की कौशल बनेंगे 'मिस्टर लेले'

शशांक खेतान की फिल्म 'मिस्टर लेले' में विक्की कौशल और कियारा आडवाणी की जोड़ी नज़र आने वाली है और इस साल फिल्म की शूटिंग भी शुरू होने की उम्मीदें हैं। पहले फिल्म वरुण धवन के साथ अनाउंस की गई थी, लेकिन वरुण इस प्रोजेक्ट से हटे, तो फिल्म के ठंडे बस्ते में जाने की ख़बरें आईं। अब ताजा जनकारी के अनुसार शशांक अपने इस प्रोजेक्ट को वापस ट्रैक पर ले आए हैं।

Mr-lele-back-on-track-Vicky-Kaushal-and-kiara-advani-to-start-shooting-this-year-Shashank-khaitan-film

शशांक खेतान ने फिल्म 'मिस्टर लेले' की अनाउंसमेंट एक दिलचस्प पोस्टर के साथ की थी, जिसमें वरुण धवन नज़र आए थे। कुछ दिनों के बज़्ज़ के बाद इस फिल्म के ठंडे बस्ते में जाने की ख़बरें आई और वजह थे वरुण धवन। दरअसल, कहा गया कि वरुण ने अचानक इस फिल्म से अपने हाथ खींच लिए।

अब ताजा जानकारी की माने, तो शशांक ने अपनी इस फिल्म को ठंडे बस्ते से निकाल ली है और नई कास्ट के साथ वापस ट्रैक पर ले आए हैं। इस बार उन्होंने 'मिस्टर लेले' के लिए विक्की कौशल को चुना है और उनके साथ कियारा आडवाणी की जोड़ी जमेगी। इससे पहले कियारा और विक्की की जोड़ी 'लस्ट स्टोरीज़' में दिख चुकी है।

शशांक खेतान अपनी इस फिल्म की शूटिंग विक्की कौशल और कियारा के साथ इसी साल शुरू करने वाले हैं। वहीं 'मिस्टर लेले' की शूटिंग शुरू करने से पहले कियारा अनीस बज़्मी की 'भूल भुलैया 2' और राज मेहता की 'जुग जुग जियो' की शूटिंग पूरी करेंगी।

कियारा फिल्म 'भूल भुलैया 2' में कार्तिक आर्यन के साथ दिखेंगे, तो वहीं 'जुग जुग जियो' में उनकी जोड़ी वरुण धवन के साथ नज़र आएगी। इन दो फिल्मों के अलावा कियारा 'कुर्रम कुर्रम' और 'शेरशाह' में दिखाई देंगी। फिल्म 'शेरशाह' में वो अपने कथित बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ दिखाई देंगी।

वहीं विक्की कौशल के वर्कफ्रंट की बात करें, उनके पास 'अश्वथामा', 'फील्ड मार्शल मानेक शॉ' और 'उधम सिंह' सरीखी फिल्में हैं।

संबंधित ख़बरें 

टिप्पणियां