कार्तिक आर्यन में मनाली करवाएंगे हेयरकट

कार्तिक आर्यन ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर दिलचस्प कैप्शन के साथ एक मज़ेदार तस्वीर पोस्ट की, जिसमें वो बता रहे हैं कि अब उनके लंबे बालों को कटवाने का समय आ गया है। दरअसल, इन दिनों वो मनाली में हैं और कार्तिक की यह तस्वीर भी मनाली की ही है।

Kartik-aaryan-gets-a-haircut-in-manali-shares-photo-on-social-media

कोरोना वायरस के चलते सभी आम-ओ-खास को लॉकडाउन के दौरान घर में रहना पड़ा। ऐसे में न तो कोई ब्यूटीपार्लर जा पाया और ना ही सैलून। इसी के चलते बाल बढ़ गए, लुक चेंज हो गया। अब जबकि अनलॉक फेज चालू है, तो आम जनजीवन पुराने ढर्रे पर लौट रहा है।

आम लोग हों या फिर सितारे, सभी रुटीन काम चालू कर चुके हैं। इन सितारों में से एक हैं कार्तिक आर्यन, जिन्होंने कोरोना काल के दौरान खूब सुर्खियां बटोरी। कभी अपने शो 'कोका पूछेगा', तो कभी अपनी बहन के साथ मस्ती भरे वीडियोज़, तो कभी इनके बदलते लुक्स और अपकमिंग प्रोजेक्ट्स।

लॉकडाउन के दौरान कार्तिक अपने लंबे बालों को लेकर खूब चर्चा में रहे। दरअसल, लोगों को कहना था कि कार्तिक अपने अगले प्रोजेक्ट के लिए ट्रॉन्सफॉर्मेशन के दौर से गुजर रहे हैं। हालांकि, कार्तिक ने इस पूरे मसले पर चुप्पी साधे रखी।

वहीं अब कार्तिक की नई पोस्ट को देखने के बाद यह अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि उनके बदले लुक की वजह कोई फिल्म नहीं, बल्कि कोराना वायरस की वजह से काफी दिनों से सैलून ना जाना है।

तभी तो जब वो मनाली गए, तो उन्होंने झट से हेयरकट करवाने के फैसला कर लिया। इस बात की जानकारी कार्तिक ने अपने इंस्टाग्राम से अपनी एक फोटो शेयर करते हुए दी है।

कार्तिक ने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'मनाली में कटेगा।' इस तस्वीर में कार्तिक पहाड़ों पर खुले आसमान के नीचे बैठे हुए हैं । उनके बगल में एक व्यक्ति कैंची लिए खड़ा मुस्कुरा रहा है। तस्वीर में कार्तिक भी लंबे बालों के साथ हंसते हुए सेल्फी ले रहे हैं।

कार्तिक की इस पोस्ट को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। उनकी फोटो पर कमेंट कर कार्तिक तारीफ भी कर रहे हैं।

वहीं आपको बता दें कि कार्तिक इस समय अपनी अपकमिंग फिल्म 'भूल भुलैया 2' की शूटिंग के चलते मनाली में हैं। उनके साथ कियारा आडवाणी भी हैं। इस फिल्म में कियारा-कार्तिक के अलावा तबू , गोविंद नामदेव, संजय मिश्रा, राजपाल यादव भी हैं।

अनीस बज्मी के निर्देशन में बन रही यह फिल्म 19 नवंबर 2021 को रिलीज़ होने वाली है। फिल्म की कहानी को फरहाद सामजी और आकाश कौशिक ने लिखी है। भूषण कुमार की टी-सीरिज बैनर तले यह फिल्म सिनेमाघरों में आएगी। फिलहाल फिल्म की बाकी शूटिंग जारी है।

संबंधित ख़बरें
Bhool Bulaiyaa 2: नवंबर में रिलीज़ होगी कार्तिक आर्यन की 'भूल भुलैया 2'

टिप्पणियां