'होटल प्यासा' में विलेन बनेंगे चंदन प्रभाकर

कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' के चंदन प्रभाकर को बॉलीवुड में बड़ा ब्रेक मिला है। फिल्म 'फिरंगी' फेम निर्देशक राजीव ढींगरा की फिल्म 'होटल प्यासा' में विलेन की भूमिका निभाते दिखेंगे। वॉटर माफिया की भूमिका में चंदन प्रभाकर नज़र आएंगे।

chandan-prabhakar-got-a-big-break-in-bollywood-play-a-villain-in-rajiv-dhingra-next

कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' के चंदन प्रभाकर को बॉलीवुड में ब्रेक मिला है और वह ब्रेक उनके दोस्त राजीव ढींगरा ने दिया है। बता दें कि राजीव ढींगरा, कपिल शर्मा और चंदन प्रभाकर काफी गहरे दोस्त हैं। तीनों ने एक ही स्कूल और कॉलेज से पढ़ाई की है।

वहीं साल 2017 में आई कपिल शर्मा की फिल्म 'फिरंगी' का निर्देशन राजीव ढींगरा ने किया था। वहीं राजीव को लेकर ताजा जानकारी यह है कि वो अब अपनी नई फिल्म की तैयारियों में जुट चुके हैं।

दिलचस्प बात यह है कि राजीव ने कपिल शर्मा को नहीं, बल्कि इस फिल्म में उन्होंने चंदन प्रभाकर को कास्ट किया है। चंदन को बॉलीवुड में ब्रेक मिल गया है।

अंग्रेजी एंटरटेनमेंट की रिपोर्ट की माने, तो राजीव ढींगरा की अगली फिल्म में चंदन प्रभाकर मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे। इस खबर पर पुष्टि की मुहर लगाते हुए राजीव ढींगरा ने कहा, 'चंदन इस फिल्म में कॉमिक विलेन का किरदार निभाएंगे और बिन्नू ढिल्लों फिल्म में लीड रोल में दिखाई देंगे। चंदन एक वॉटर माफिया की भूमिका निभाएंगे, जिसके साथ हर समय गुंडों का एक ग्रुप रहता है। वह भी चंदन भी काफी समय से एक अनोखा किरदार निभाने चाहते थे और उन्हें ये काफी पसंद आया है। हम जल्द ही फिल्म की शूटिंग करेंगे।'

राजीव आगे कहते हैं, 'हम एक ही शहर और एक ही स्कूल से हैं। कपिल और मैं 9ए में थे, जबकि चंदन 9बी में था। इसके बाद हम एक ही कॉलेज में साथ थे और एक साथ थिएटर किया। बाद में द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज से भी जुड़े। इसलिए हम हमेशा एक ग्रुप का हिस्सा रहे हैं।'

फिलहाल इस फिल्म का टाइटल 'होटल प्यासा' बताया जा रहा है। ये फिल्म राजीव, नितिन केनी, नवीन चंद्र और शांति भूषण रॉय द्वारा प्रोड्यूस की जा रही है।

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियां