'अदृश्य' में 'बैड मैन' बन कर मंजरी फणनीस को परेशान करेंगे सौरभ गोखले

लवली वर्ल्ड प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही फिल्म 'अदृश्य', जो एक मराठी रीवेंज थ्रिलर फिल्म हैं। इसमें सौरभ गोखले नज़र आने वाले हैं। सौरभ को दर्शकों ने फिल्म 'सिंबा' में देखा है, जो सोनू सूद के लाडले भाई के रू में दिखे थे। अब फिल्म 'अदृश्य' में वो विलेन बन कर मंजरी फड़नीस को परेशान करते नज़र आएंगे।

Saurabh Gokhale, Usha natkarni, manjari fadnis

फिल्म 'सिंबा' अपने अभिनय का जबरदस्त कमाल दिखाने के बाद मराठी फिल्मों के हैंडसम हंक सौरभ गोखले एक बार फिर से बैड मैन बनने की तैयारी में हैं, लेकिन इस बार हीरो की बहन नहीं, बल्कि हीरोइन को ही परेशान करने की ठानी हैं।

मराठी मुलगा सौरभ गोखले को फिल्म 'सिंबा' में काफी पसंद किया गया था और अब सौरभ बहुत ही जल्द मुख्य विलेन बनकर आ रहे हैं। लवली वर्ल्ड प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही फिल्म 'अदृश्य', जिसे बॉलीवुड और टॉलीवुड के प्रख्यात सिनेमाटोग्राफर कबीर लाल बना रहे हैं।

'अदृश्य', जो एक मराठी रीवेंज थ्रिलर फिल्म हैं। इस फिल्म में एक्ट्रेस मंजरी फड़नीस मुख्य किरदार में हैं, जो दोहरी भूमिका निभा रही हैं। फिल्म में मंजरी के पति की भूमिका में पुष्कर जोग नज़र आएंगे, जो मराठी सिनेमा के जानेमाने चेहरे हैं।

जानकारी के लिए बता दें कि जिस तरह के किरदार वो 'अदृश्य' में निभाने जा रहे हैं, वैसे किरदार को उन्होंने पहले कभी नहीं निभाया है। साथ ही ये रोल नेगटिव किरदारों में उनके लिए अब तक का सबसे बड़ा चैलेंजिंग किरदार हैं, जिसके लिए सौरभ दिन रात मेहनत कर रहे हैं।

मराठी फिल्म 'अदृश्य' की शूटिंग उत्तराखंड के खूबसूरत जगहों पर हो रही हैं। फिल्म में मंजरी फड़नीस, सौरभ गोखले और पुष्कर जोग के अलावा अभिनेत्री उषा नाटकर्णी, एक्टर अजय कुमार सिंह, आनंद जोग मुख्य किरदार में हैं । फिल्म जून में रिलीज की जाएगी।

टिप्पणियां