'रामसेतु' में जमेगी अक्षय कुमार-जैकलीन फर्नांडिज़ की जोड़ी

अक्षय कुमार की 'रामसेतु' में जैकलीन फर्नांडिज़ की बतौर लीड एक्ट्रेस नज़र आएंगी। अक्षय कुमार और जैकलीन की साथ में 'रामसेतु' सातवीं फिल्म होगी। जल्दी ही ऑफिशियल अनाउंसमेंट हो सकता है। वहीं अगले सप्ताह से जैकलीन, अक्षय कुमार की फिल्म 'बच्चन पांडेय' की शूटिंग जैसलमेर में शुरू करने वाली हैं।

Akshay Kumar and Jacqueline in film 'RamSetu'

अक्षय कुमार इन दिनों अपनी फिल्म 'बच्चन पांडेय' की शूटिंग जैसलमेर में कर रहे हैं और मीडिया रिपोर्ट्स की माने, तो तो जल्दी ही फिल्म से जैकलीन फर्नांडिज़ भी जुड़ने वाली हैं। जैकलीन अगली सप्ताह से फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाली हैं।

वहीं ख़बरें हैं कि श्रीलंकाई ब्यूटी जैकलीन की एंट्री अक्षय कुमार की एक और फिल्म में हो गई है। मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि अक्षय कुमार की फिल्म 'रामसेतु' जैकलिन फर्नांडीस दिखाई देंगी। हालांकि, अब तक इस पर कोई भी ऑफिसियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है, लेकिन फिल्म से जुड़े सूत्र का कहना है कि जैकलिन फिल्म 'रामसेतु' में अक्षय के अपोजिट कास्ट कर ली गईं हैं।

फिल्म 'रामसेतु' की कहानी को लेकर कोई खास जानकारी तो सामने नहीं आई है, लेकिन अक्षय ने पिछले साल दिवाली के मौके पर पोस्टर जारी कर फिल्म की घोषणा की थी। इस पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा था, 'वे पुल (सेतु) का निर्माण करके सभी भारतीयों की चेतना में राम के आदर्शों को जीवित रखने का प्रयास करेंगे, जो आने वाली पीढ़ियों को जोड़ेगा।'

पोस्टर में अक्षय अपने गले में भगवा गमछा लपेटे हुए हैं, जबकि उनके बैकग्राउंड में एक धनुष और बाण के साथ भगवान राम हैं। पोस्टर पर लिखा है, 'मिथ और रियलिटी यानी मिथक या वास्तविकता?'

जानकारी के लिए बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन अभिषेक शर्मा करेंगे, जिन्होंने 'द ज़ोया फैक्टर', 'परमाणु', 'तेरे बिन लादेन' सरीखी फिल्मों का निर्देशन किया है। वहीं चंद्रप्रकाश द्विवेदी, जो अक्षय के 'पृथ्वीराज' को निर्देशित कर रहे हैं, वह इसके क्रिएटिव प्रोड्यूसर हैं।

फिल्म से जुड़े सूत्रों का कहना है कि यह फिल्म की कहानी एकता और भाईचारे पर आधारित होगी। इसकी शूटिंग आयोध्या में की जाएगी। इसके लिए अक्षय कुमार ने पहले ही सीएम योगी आदित्यनाथ से परमिशन के लिए मुलाकात कर ली है।

वहीं अक्षय और जैकलीन अब तक 'हाउसफुल', 'हाउसफुल-2', 'हॉउसफुल-3', 'ब्रदर्स' आदि फिल्मो में एक साथ काम कर चुके हैं और इसके बाद ये जोड़ी फिल्म 'बच्चन पांडेय' और 'रामसेतु' में साथ देखेगी। इस तरह से फिल्म 'रामसेतु' इस जोड़ी की सातवीं फिल्म होगी।

जैकलीन जल्दी ही वह अक्षय कुमार की फिल्म 'बच्चन पांडेय' की शूटिंग जैसलमेर से शुरू करेंगी। वे वहां अक्षय और अन्य कलाकारों के साथ फिल्म के कुछ इम्पोरटेंट सींस की शूटिंग करेंगी। सूत्रों का कहना है कि फिल्म की शूटिंग लगभग दो महीने में हो जाएगी और फिर मुंबई में इसका रैप-अप होगा।

जैकलीन के अपकिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें, तो सबसे पहले उनकी सलमान खान के साथ आने वाली फिल्म 'राधे' होगी और उसमें वे सलमान के अपोजिट नजर आएंगी। ये फिल्म इसी साल ईद पर रिलीज होगी। इसके अलावा जैकलीन फिल्म 'अटैक', 'सर्कस', 'भूत पुलिस' आदि में दिखाई देने वाली हैं।

संबंधित ख़बरें 

टिप्पणियां