सिद्धार्थ मल्होत्रा और रश्मिका मंदाना शुरू की 'मिशन मजनूं' की शूटिंग

सिद्धार्थ मल्होत्रा और रश्मिका मंदाना ने फिल्म 'मिशन मजनूं' की शूटिंग शुरू कर दी है। फर्स्ट लुक शेयर करते हुए दोनों ने इसकी जानकारी सोशल मीडिया के जरिये दी। रश्मिका इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं, तो वहीं अवॉर्ड विनिंग फिल्ममेकर शांतनु बागची इसका निर्देशन करेंगे।

Rashmika Mandanna and Sidharth Malhotra in 'Mission Majni

सिद्धार्थ मल्होत्रा और साउथ सुपरस्टार रश्मिका मंदाना ने आरएसवीपी और गिल्टी बाय एसोसियेशन की अपकमिंग फिल्म 'मिशन मजनूं' की शूटिंग शुरू कर दी है। फिल्म की शूटिंग शुरू होने की जानकारी रश्मिका और सिद्धार्थ ने सोशल मीडिया पर फर्स्टलुक शेयर करते हुए दी। अनाउंसमेंट के बाद से ही फिल्म ने लगातार सुर्खियां बटोर रखी है।

इस फिल्म में दो अहम बातें हैं, जो पहली बार हो रही हैं। पहली बात साउथ सुपरस्टार रश्मिका मंदाना इस फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहा है और दूसरी यह कि अवॉर्ड विनिंग फिल्ममेकर शांतनु बागची इसका निर्देशन करेंगे।

ग़ौरतलब है कि फिल्म 'मिशन मजनूं' साल 1970 के दशक में स्थापित वास्तविक घटनाओं से प्रेरित है और पाकिस्तान में भारत के सबसे साहसी मिशन की कहानी है, जिसने हमेशा के लिए दोनों देशों के बीच संबंध बदल दिए। सिद्धार्थ इस फिल्म में रॉ एजेंट की भूमिका में नज़र आएंगे।

'मिशन मजनूं' के निर्देशक शांतनु बागची का कहना है, 'पूरी टीम सिद्धार्थ के साथ शूटिंग करने और आगे की रोमांचक यात्रा शुरू करने का बेसब्री से इंतजार कर रही थी। आखिरकार वह दिन आ ही गया।'

वहीं फिल्म को लेकर सिद्धार्थ का कहना है, ''मिशन मजनूं' एक सत्य घटना से प्रेरित देशभक्ति की कहानी है, जो रॉ एजेंटों की कड़ी मेहनत का जश्न मनाती है, जो हमारे देश के नागरिकों की रक्षा के लिए अपने रास्ते में आगे बढ़ जाते हैं। हमारे बहादुर एजेंटों की कहानी बताना मेरे लिए सौभाग्य की बात है और मैं एक ऐसे मिशन को फिर से शुरू करने के लिए उत्सुक हूं, जिसने हमेशा के लिए भारत और पाकिस्तान के रिश्ते को बदल दिया। मैं इस विशेष फिल्म को सभी के साथ साझा करना चाह रहा हूं।'

फिल्म 'मिशन मजनूं' से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही रश्मिका का कहना है, 'मुझे हर भाषा के दर्शकों का बहुत प्यार मिला है। एक अभिनेत्री के रूप में यह हमेशा होता है कि फिल्म की कहानी से मैं खुद को जोड़ती हूं, और फिल्म की भाषा मेरे लिए कभी भी बाधा नहीं रही। मैं 'मिशन मजनूं' की पेशकश करने के लिए निर्माताओं की आभारी हूं, जो खूबसूरती से लिखी गई है, और मैं एक टीम का हिस्सा बनने के लिए बहुत उत्साहित हूं, जो कि बहुत जुनूनी है। हम सभी इसे और भी अद्भुत बनाने के लिए काम कर रहे हैं। मैं बॉलीवुड जर्नी शुरू करने और नए दर्शकों तक पहुंचने के लिए बहुत उत्साहित हूं।'

रॉनी स्क्रूवाला की आरएसवीपी और अमर बुटाला और गरिमा मेहता की गिल्टी' बाय एसोसिएशन मीडिया द्वारा निर्मित, परवेज शेख, असीम अरोरा, और सुमित बठेजा द्वारा लिखित, शांतनु बागची द्वारा निर्देशित और सिद्धार्थ मल्होत्रा, रश्मिका मंदाना, शारिब हाशमी और कुमुद मिश्रा द्वारा अभिनीत फिल्म 'मिशन मजनूं' की शूटिंग हाल ही में शुरू की गई ।

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियां