अनुष्का शर्मा की 'अफगान' में दिखेंगे आदित्य रॉय कपूर

अनुष्का शर्मा के प्रोडक्शन हाउस क्लीनस्लेट ने अपनी एक्शन एंटरटेनर फिल्म 'अफगान' के लिए आदित्य रॉय कपूर को साइन कर लिया है। इन दिनों 'ओम: द बैटल विदइन' की शूटिंग में जुटे आदित्य की अगली फिल्म भी एक्शन से भरपूर होगी। अनुष्का शर्मा की इस फिल्म का निर्देशन 'फिलौरी' फेम निर्देशक अनशई लाल करेंगे।

aditya-roy-kapur-star-action-entertainer-afghan-produced-by-anushka-sharma

आदित्य रॉय कपूर के हाथ एक और एक्शन एंटरटेनर फिल्म लग गई है। फिलहाल फिल्म 'ओम: द बैटल विदइन' की शूटिंग में जुटे आदित्य ने क्लीनस्लेट की एक्शन एंटरटेनर फिल्म 'अफगान' साइन कर ली है।

अनुष्का शर्मा के प्रोडक्शन हाउस क्लीनस्लेट के बैनर तले बनने जा रही इस फिल्म का निर्देशन 'फिलौरी' फेम निर्देशक अनशई लाल करने वाले हैं। इस बैनर की यह पहली एक्शन एंटरटेनर फिल्म है। इसकी शूटिंग मई से शुरू होने जा रही है।

वहीं प्रोडक्शन हाउस से जुड़े सूत्रों का कहना है, 'अनुष्का और उनके भाई कर्नेश शर्मा पिछले कुछ समय से एक आउट-एंड-एक्शन फिल्म बनाने की कोशिश कर रहे हैं, उन्होंने पहले कुछ एक्शन प्रोजेक्ट्स के बारे में चर्चा की है, लेकिन वे कुछ भी नहीं कर सके, क्योंकि बहन-भाई की जोड़ी कुछ और ढूंढ रही थी, जो कि मसाला फिल्मों से अलग हो। 'अफगान' एक हाई एक्शन फिल्म है, लेकिन फिर भी कहानी और प्रेसेंटेशन क्लीनस्लेट फिल्म्स में विशिष्टता के लिए व्यापक रूप से जाना जाता है। फिल्म के लिए शर्मा भाई-बहन आदित्य के पास पहुंचे और उन्होंने तुरंत फिल्म में अभिनय करने के लिए हामी भर दी। फिल्म की शूटिंग इस साल मई से होगी।'

वैसे तो इन दिनों आदित्य 'ओम: द बैटल विदइन' के क्लाइमैक्स की शूटिंग में व्यस्त है और जल्द ही आखिरी शेड्यूल के लिए विदेश में जाएंगे। इस फिल्म में आदित्य पहली बार कपिल वर्मा द्वारा निर्देशित इस एक्शन-थ्रिलर में संजना सांघी, जैकी श्रॉफ और प्रकाश राज के साथ दिखाई देंगे। फिल्म अक्षत आर सलूजा और निकेत पांडे द्वारा लिखी गई है, और इस साल की तीसरी तिमाही में रिलीज़ होगी।

संबंधित ख़बरें
OM: The Battle Within : आदित्य रॉय कपूर की फिल्म की शूटिंग हुई शुरू

टिप्पणियाँ