Jhund: अमिताभ बच्चन की 'झुंड' 18 जून को होगी रिलीज़

अमिताभ बच्चन अभिनीत नागराज मंजुले की फिल्म 'झुंड' 18 जून 2021 को रिलीज़ हो रही है। कुछ दिनों पहले ही फिल्म का टीजर रिलीज़ किया गया था, लेकिन उसमें अमिताभ बच्चन कहीं नज़र नहीं आए। अलबत्ता उनकी दमदार अवाज़ सुनाई दी। अब मेकर्स ने फिल्म की रिलीज़ डेट की घोषणा कर दी है।

amitabh-bachchan-starrer-nagraj-manjule-jhund-will-release-in-theatres-on-18th-june-2021

अमिताभ बच्चन की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'झुंड' की रिलीज़ डेट मेकर्स ने अनाउंस कर दी है। इस फिल्म का फर्स्ट लुक काफी समय पहले ही जारी किया जा चुका है। मराठी फिल्म 'सैराट' से चर्चा में आए निर्देशक नागराज मंजुले के निर्देशन में बनी फिल्म का टीजर रिलीज़ किया गया था।

मेकर्स द्वारा जारी टीजर में अमिताभ बच्चन नज़र नहीं आए, लेकिन उनकी दमदार आवाज़ ने फैन्स के बीच फिल्म को लेकर बेताबी ज़रूर बढ़ा दी थी। अब फैन्स के इस इंतज़ार को मेकर्स ने खत्म करते हुए रिलीज़ डेट अनाउंस कर दी है।

अमिताभ बच्चन ने 'झुंड' की रिलीज़ डेट को अनाउंस करते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट डाली। उन्होंने लिखा,'कोविड ने हमें कई झटके दिए .. लेकिन अब वापसी का समय है .. !! हम उन दिनों में वापस आ गए हैं .. “जून” 18 जून 2021 को रिलीज़ हो रही है !!'

वहीं 'झुंड' के कुछेक पोस्टर्स अब तक सामने आए हैं और टीजर। फिल्म के 12 सेकेंड के टीजर की शुरुआत अमिताभ बच्चन की अवाज़ से होती है, जिसमें वो बोलते हैं, 'झुंड नहीं कहिए सर, टीम कहिए…टीम’ फिर वीडियो में कुछ स्लम के बच्चे हाथ में चैन, बैट और विकेट्स लिए आगे की तरफ बढ़ते हुए नज़र आते हैं, बैकग्राउंड में सॉन्ग बजता है, जो फिल्म का टाइटल ट्रेक है।'

ग़ौरतलब है कि 'झुंड' का निर्देशन सुपरहिट मराठी फिल्म 'सैराट' के निर्देशक नागराज मंजुले ने किया है। फिल्म 'झुंड' से वो अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रहे हैं। यह फिल्म फुटबॉलर अखिलेश पॉल के कोच विजय बारसे की जिंदगी पर आधारित है।

संबंधित ख़बरें
जया बच्चन सिल्वर स्क्रीन पर मराठी फिल्म से करेंगी कमबैक

टिप्पणियां