'स्पेशल ऑप्स 1.5' में हुई आफताब शिवदासानी की एंट्री

नीरज पांडेय ने स्पाय थ्रिलर 'स्पेशल ऑप्स' की अगली कड़ी 'स्पेशल ऑप्स 1.5' के लिए आफताब शिवदासानी को साइन कर लिया है। जल्दी ही वो इस वेब सीरीज़ की शूटिंग शुरू करने वाले हैं। 'स्पेशल ऑप्स' बीते साल डिज़्नी हॉटस्टार पर रिलीज़ हुई थी और दर्शकों ने इसे काफी पसंद भी किया था।

aftab-shivdasani-roped-in-for-neeraj-pandey-spy-thriller-special-ops-1-point-5

नीरज पांडे और फ्राइडे स्टोरीटेलर्स ने अपनी हिट वेब सीरीज़ 'स्पेशल ऑप्स 1.5...द हिम्मत स्टोरी' के लिए आफताब शिवदासानी को साइन कर लिया है। यह उनकी वेब सीरीज़ 'स्पेशल ऑप्स' यूनिवर्स की अगली किश्त है, जिसे पिछले साल डिज़्नी हॉटस्टार पर रिलीज़ किया गया था। इस वेब सीरीज़ को दर्शकों ने काफी पसंद किया।

वहीं इस सीरीज़ का हिस्सा बनने पर आफताब शिवदासानी काफी प्रसन्न हैं। अपनी खुशी जाहिर करते हुए आफताब ने कहा, 'नीरज पांडेय जैसे फिल्म निर्माता के साथ उनके बैनर फ्राइडे स्टोरीटेलर्स के तहत काम करना मेरे लिए बहुत बड़ी बात है। 'स्पेशल ऑप्स' यूनिवर्स का हिस्सा बन कर रोमांचित हूं। एक शो जिसे मैंने एक दर्शक के रूप में अच्छी तरह से एन्जॉय किया और अब मैं इसकी कास्ट के एक सदस्य के रूप में इसे अनुभव कर रहा हूं।'

वहीं 'स्पेशल ऑप्स' के मेकर नीरज पांडेय कहते हैं, 'फ्राइडे स्टोरीटेलर्स में आफताब शिवदासानी को शामिल कर के हमें बहुत ही खुशी हो रही है। वह 'स्पेशल ऑप्स 1.5' के कलाकारों की टुकड़ी में एक रोमांचक एडिशन हैं और हम उनके साथ काम करने के लिए तत्पर हैं।'

बता दें कि दर्शकों द्वारा जबरदस्त प्रतिक्रिया और हिम्मत सिंह के किरदार में उनकी रुचि ने निर्माताओं को 1.5 का सफ़र शुरू करने के लिए प्रेरित किया है। नीरज पांडेय और उनकी टीम ने एक यूनिक 'स्पेशल ऑप्स 1.5' के साथ शुरुआत की है, जो न तो प्रीक्वल है और न ही सीक्वल है और इसके साथ दर्शकों को मुख्य नायक हिम्मत सिंह की बैकस्टोरी दिखाई जाएगी।

सीरीज़ की शुरुआत हिम्मत सिंह को एक और मामला सौंपे जाने के साथ होगी, लेकिन डिफ्लेक्शन पॉइंट वही संसद हमला है, जिसने घटनाओं की सीरीज़ शुरू की है ।

'स्पेशल ऑप्स' का पहला सीज़न मार्च 2020 में लॉन्च किया गया था। के के मेनन के अलावा इस सीरीज़ में सैयामी खेर, शरद केलकर, करण टक्कर, मुज़म्मिल इब्राहिम, सना खान, मेहर विज, दिव्या दत्ता, विनय पाठक और विपुल गुप्ता आदि अहम भूमिकाओं में नज़र आए।

ग़ौरतलब है कि 'स्पेशल ऑप्स 1.5' की शूटिंग शुरू हो चुकी है और अब जल्दी ही आफताब शिवदासानी, के के मेनन के अलावा अन्य कलाकारों की इस टुकड़ी के साथ जुट जाएंगे।

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियाँ