अक्षय कुमार अप्रैल की इस तारीख से शुरू करेंगे 'रक्षाबंधन' की शूटिंग

इन दिनों 'बच्चन पांडे' की शूटिंग में व्यस्त अक्षय कुमार की अगली फिल्म 'रक्षाबंधन' के शेड्यूल की जानकारी बाहर आ गई है। रिपोर्ट्स की माने, तो अक्षय अप्रैल से इस फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाले हैं। वैसे इस साल अक्षय की बैक-टू-बैक कई फिल्में रिलीज़ होने पर है, जिनमें 'सूर्यवंशी', 'बेल बॉटम', 'पृथ्वीराज' और 'अतरंगी रे' शामिल हैं।

Akshay-Kumar-to-start-shoot-for-raksha-bandhan-from-april

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यूं तो साल में चार-पांच फिल्में बॉक्स ऑफिस को देते हैं, लेकिन कोरोना के चलते साल 2020 का बॉक्स ऑफिस सूखा-सूखा ही निकला, लेकिन साल 2021 की लिए अक्षय ने कमर कस ली है। तभी तो अपनी फिल्मों की शूटिंग से लेकर रिलीज़ तक के काम में फूर्ति ले आए हैं।

फिलहाल जयपुर में फिल्म 'बच्चन पांडे' की शूटिंग में व्यस्त अक्षय कुमार की अगली फिल्म 'रक्षाबंधन' के शूटिंग शेड्यूल की जानकारी सामने आ चुकी है।मीडिया रिपोर्ट्स की माने, तो अक्षय अप्रैल से इस फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाले हैं।

फिल्म से जुड़े सूत्र ने बताया, 'वह 'रक्षाबंधन' के एक हिस्से के लिए 40 से 45 दिन तक शूटिंग करेंगे। फिल्म में अक्षय की भूमिका एक केयरिंग ब्रदर की होगी, जिसकी तीन छोटी बहनें होंगी। फिल्म में वे सारे इमोशन दिखाए जाएंगे, जिनसे दर्शक खुद को जोड़ पाएंगे। अभी फिल्म शूटिंग शुरुआत के लिए 15 अप्रैल तारीख तय की गई है।'

वहीं मेकर्स इस फिल्म को दिवाली पर रिलीज़ करने की योजना बना है। हालांकि, फिल्म की शूटिंग कहा होगी, इसकी अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

ख़ैर, एक तरफ फिल्मों की शूटिंग है, तो वहीं दूसरी तरफ फिल्म प्रमोशन का जिम्मा भी अक्षय के कंधों पर होगा, क्योंकि इस साल उनकी कई बड़ी फिल्में रिलीज़ होने वाली हैं, जिनमें 'सूर्यवंशी', 'बेल बॉटम', 'पृथ्वीराज' और 'अतरंगी रे' जैसी फिल्में शामिल हैं।

फिलहाल अक्षय कुमार इन दिनों जयपुर में अपनी अगली फिल्म 'बच्चन पांडे' की शूटिंग कर रहे हैं। यह फिल्म साजिद नाडियाडवाला बना रहे हैं और इसे फरहाद सामजी डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म के लिए अक्षय जयपुर में फरवरी के अंत तक रहेंगे।

इसके बाद वो 'सूर्यवंशी' के प्रमोशन में लग जाएंगे, क्योंकि ख़बरों की माने, तो यह फिल्म 2 अप्रैल को रिलीज होगी। वहीं 'रक्षाबंधन' के अलावा अक्षय कुमार की फिल्म 'मिशन लॉयन' की शूटिंग भी आने वाले महीनों में शुरू होने की खबरें हैं। इसके अलावा फिल्म 'ओह माय गॉड' के सीक्वल की भी ख़बरें सुर्खियां बटोर रही हैं।

संबंधित ख़बरें
अक्षय कुमार की 'सूर्यवंशी' इस दिन होगी रिलीज़

टिप्पणियां