सलमान खान ने पूरी की आयुष शर्मा की फिल्म 'अंतिम' की शूटिंग

लॉकडाउन के बाद सलमान खान ने दो फिल्मों की पूरी की। पहले उन्होंने 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' की शूटिंग पूरी की और अभी हाल ही में बहनोई आयुष शर्मा की मुख्य भूमिका वाली 'अंतिम: द फाइनल ट्रूथ' की शूटिंग कंप्लीट पर ली है। सलमान ने फिल्म के लिए स्पेशल डांस सॉन्ग शूट किया है।

Ayush Sharma And Salman Khan in Film ' Antim'

सलमान खान लॉकडाउन के बाद बैक टू बैक अपनी रूकी फिल्मों को पूरा करने में जुट गए हैं। हालांकि, लॉकडाउन के दौरान भी सलमान के अन्य प्रोजेक्ट चालू थे। कभी वो कोई सिंगल लॉन्च कर रहे थे, तो कहीं वो किसी शो के प्रोमो और एपिसोड की शूटिंग में व्यस्त रहे।

वहीं लॉकडाउन के बाद वो अपनी फिल्मों को पूरा करने में जुट गए हैं। इस कड़ी में उन्होंने पहले अपनी बची हुई फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वॉटेड भाई' की शूटिंग पूरी की। यह फिल्म ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म के बाद सलमान अपने बहनोई आयुष शर्मा की मुख्य भूमिका वाली अगली फिल्म 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' की शूटिंग भी पूरी कर ली है।

आयुष शर्मा की इस फिल्म के फर्स्ट लुक के बाद ही काफी बज़्ज क्रिएट हो गया था। दरअसल, पहला मौका है, जब आयुष के साथ सलमान खान स्क्रीन शेयर करते दिखेंगे।

बता दें कि फिल्म में सलमान पंजाबी लुक में होंगे। वहीं फिल्म के आयुष आयुष शर्मा ने भी जबरदस्त बॉडी बनाई है। साले-बहनोई की यह जोड़ी स्क्रीन पर क्या कमाल करती है, वो देखने वाली बात होगी।

फिलहाल फिल्म को लेकर ख़बरें है कि शूटिंग पूरी हो गई है और आखिरी दिन सलमान खान ने इसका एक खास गाना शूट किया है।

अंग्रेज़ी डेली के मुताबिक सलमान खान और आयुष शर्मा ने मड आईलैंड में गाने की शूटिंग पूरी की। इस गाने का नाम है, 'भाई का बर्थडे।' इस गाने पर आयुष और सलमान जमकर थिरकते नज़र आएंगे। इस गाने को पुरानी फिल्म मुलशी पैटर्न के गाने 'अरारारा खतरनाक' का काउंटर पार्ट माना जा रहा है।

फिल्म से जुड़े सूत्र का कहना है, 'ऑरिजनल फिल्म यानी 'मुलशी पैटर्न' के गाने में किसी पुलिसवाले ने डांस नहीं था, लेकिन इस गाने में सलमान खान भी डांस करते नजर आएंगे। इस गाने में महिमा मकवाना और प्रज्ञा जायसवाल भी नजर आएंगी।'

ख़बरों की माने, तो इस एक्शन-ड्रामा फिल्म में सलमान खान एक सिख पुलिसकर्मी की भूमिका में नज़र आएंगे, जबकि आयुष शर्मा एक गैंगस्टर की भूमिका में होंगे। इस फिल्म से टीवी एक्ट्रेस महिमा मकवाना भी नज़र आएंगी।

संबंधित ख़बरें
फराज़ खान की मदद के लिए आगे आए सलमान खान

टिप्पणियां