अक्षय कुमार की 'सूर्यवंशी' इस दिन होगी रिलीज़

अक्षय कुमार स्टारर फिल्म 'सूर्यवंशी' अप्रैल की इस तारीख को सिनेमाघरों में उतरने वाली है। रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी इस एक्शन पैक्ट कॉप ड्रामा फिल्म का दर्शकों को लंबे समय से इंतज़ार है। फिल्म पिछले साल मार्च में रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन कोरोना वायरस के चलते लॉकडाउन के कारण फिल्म रिलीज़ नहीं हो पाई।

Akshay Kumar 'Sooryavanshi' release date announces

अक्षय कुमार स्टारर फिल्म 'सूर्यवंशी' की रिलीज़ डेट आखिकार सामने आ गई। इस फिल्म की रिलीज़ का इंतज़ार लंबे समय से दर्शक कर रहे थे।

बता दें पहले यह फिल्म 24 मार्च 2020 को रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन कोरोना वायरस के खतरे के चलते पूरे देश में लॉकडाउन लगा दिया गया था, जिससे सिनेमाघर भी बंद कर दिए गए। इस वजह से फिल्म की रिलीज़ डेट को अनिश्चितकाल के लिए टाल दिया गया था।

अब जब पिछले कुछ महीनों से अनलॉक की प्रक्रिया शुरू हुई है, तो इस फिल्म की रिलीज़ डेट को लेकर सुगबुगाहट भी तेज हो चुकी है।

वहीं हाल ही में केंद्र सरकार ने सिनेमाघरों को सौ प्रतिशत की कैपेसिटी के साथ शुरू करने की इजाजत दे दी है, जिसके बाद अब कई फिल्म मेकर्स अपनी फिल्मों की रिलीज़ को लेकर योजना बनाना शुरू कर दिया है। ग़ौरतलब है कि पहले 50 प्रतिशत ही थियेटर खोलने की इजाजत थी, जो किसी भी मेकर्स के लिए लॉजिकल नहीं लग रहा था, लेकिन अब जब सौ प्रतिशत दर्शकों की मौजूदगी की इजाजत मिलने के बाद मेकर्स में जोश देखने को मिल रहा है।

इस बीच अक्षय कुमार की 'सूर्यवंशी' की रिलीज़ डेट की जानकारी भी मिल रही है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने, तो रोहित शेट्टी अपनी इस फिल्म को 2 अप्रैल को रिलीज कर सकते हैं।

हालांकि, अभी तक इस बारे में कोई ऑफिशियल कन्फर्मेशन नहीं आई है, लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो रोहित शेट्टी ने सिनेमा मालिकों और रिलायंस की टीम के साथ मीटिंग की है और रिलीज़ को लेकर योजनाएं बनाने लगे हैं।

रोहित फिल्म को 2 अप्रैलको रिलीज़ करने के पीछे एक खास वजह बताई जा रही है। बता दें कि 2 अप्रैल को गुड फ्राइडे है। इस ऑफिशल होलीडे पर रोहित शेट्टी अपनी फिल्म का सौगात दर्शकों को देना चाहते हैं।

ग़ौरतलब है कि 'सूर्यवंशी' में अक्षय कुमार के अलावा कटरीना कैफ, जैकी श्रॉफ, जावेद जाफरी और सिकंदर खेर सरीखे कलाकार नज़र आएंगे, जबकि अजय देवगन और रणवीर सिंह सिंघम और सिंबा बनकर स्पेशल अपीयरेंस देंगे।

संबंधित ख़बरें
अक्षय कुमार 'लक्ष्मी बॉम्ब' के चलते हुए ट्रोल, ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है #ShameOnAkshayKumar

टिप्पणियां